Udaipur: उदयपुर के सवीना थाना इलाके में हनीट्रैप से जुड़ा एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग मिलकर एक शारीरिक शिक्षक को फंसाकर लाखों रुपये लूटने का प्रयास कर रहे थे.
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि झाड़ोल-फलासिया में कार्यरत शारीरिक शिक्षक ने 22 जुलाई को सवीना थाने में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें उसने बताया कि महिला ने पहले उसे व्हाट्सएप पर कॉल किया था और उस महिला ने लगातार दो-तीन दिन तक कॉल किया और उसे घर बुलाने लगी. इसके बाद 25 जुलाई को महिला का फिर से कॉल आया और घर पर अकेली होने की बात कही. इस पर शारीरिक शिक्षक उसके घर जाने के लिए राजी हो गया. शिक्षक के जाने पर महिला तीतरड़ी चौराहे पर खड़ी मिली. 


यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी


वहीं से वह शिक्षक को दुपहिया पर बैठाकर उसके घर ले गई. शिक्षक के घर पहुंचने के बाद अचानक दो-तीन लोग आ गए तो महिला ने उसे बाथरूम में छिपने के लिए कहा. तभी उन लोगों में से एक बाथरूम में पहुंचा और मारपीट करते हुए शिक्षक का मोबाइल छीन लिया. साथ ही उन्होंने शिक्षक का वीडियो बनाया और 20 लाख रुपयों की मांग भी की. 


लोग धमकाते हुए शिक्षक को उसके घर ले गए और उससे 10-10 लाख के चेक लिए. इसके बाद शिक्षक ने एसपी ऑफिस जाकर पूरा घटनाक्रम बताया. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उदयपुर के अंबामाता निवासी मोनिका कुंवर, राजेंद्र सिंह राजपूत, आसपुर निवासी विक्रम सिंह, भवान सिंह, केसर सिंह, अंबामाता निवासी लोकेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान कर रही है.


Reporter: Avinash Jagnawat


उदयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य बड़ी खबरें


संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज


सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई


OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी