करौली: तालाब में तैरता मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह घूमने निकले रमेश तिवाड़ी व अन्य लोगों ने तालाब में शव तैरते देखा तो पुलिस को, घटना की जानकारी दी.

करौली: तालाब में तैरता मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम करने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

आशीष चतुर्वेद्री/करौली: राजस्थान के करौली में रणगवां तालाब में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे करौली थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक, नगर परिषद सभापति अजय प्रजापत के सहयोग से मृतक का शव तालाब से निकालकर, जिला चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया गया है.

यहां मृतक की शिनाख्त की जा रही हैं. नगर परिषद सफाई कर्मी व अन्य कार्मिकों द्वारा शव निकालने से इंकार करने के कारण थाना अधिकारी व नप सभापति ने अपने हाथों से शव नगर परिषद के वाहन में रखवाकर मोर्चरी पहुंचाया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह घूमने निकले रमेश तिवाड़ी व अन्य लोगों ने तालाब में शव तैरते देखा तो पुलिस को, घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही, करौली थाना  अधिकारी नरेंद्र पारीक सहित पुलिस दल मौके पर पहुंचा व शव निकालने के प्रयास शुरू किए. इस दौरान पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए. लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी. वहीं, नगर परिषद के कार्मिक और अन्य सफाई कर्मियों ने तालाब से शव निकालने से इनकार कर दिया.

इसके बाद में, नगर परिषद सभापति अजय प्रजापत, थानाधिकारी नरेंद्र पारीक एवं अन्य लोगों ने शव को तालाब से निकालकर नगर परिषद के वाहन में रखवाया. इधर, घटना के बाद, इलाके में सनसनी फैल गई है. जबकि, पुलिस का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है. शव की पहचान और पोस्टमार्टम करने के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.