close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान के बूंदी जिले में संघ की शाखा के दौरान हुई मारपीट का वीडियो वायरल

कोतवाली थाना प्रभारी घनश्याम मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि शहर के नवल सागर पार्क में संघ की शाखा चल रही थी. इस दौरान कुछ विशेष समुदाय की महिलाओं की पुरुषों से कहासुनी हो गई. 

राजस्थान के बूंदी जिले में संघ की शाखा के दौरान हुई मारपीट का वीडियो वायरल
गुरुवार को हुई घटना से दोनों समुदायों में रोष व्‍याप्‍त है. (फोटो साभार: ANI)

बूंदी/संदीप व्यास: राजस्थान के बूंदी जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा के दौरान गुरुवार को हुई मारपीट का वीडियो एएनआई ने जारी किया है. गुरुवार को हुई घटना में बूंदी के कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

बता दें, गुरुवार शाम बालचंद्र पाडा नवल सागर पार्क में संघ की शाखा में स्वयंसेवकों से मारपीट हुई थी. इस मामले में बूंदी के कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है.

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी घनश्याम मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि शहर के नवल सागर पार्क में संघ की शाखा चल रही थी. इस दौरान कुछ विशेष समुदाय की महिलाओं की पुरुषों से कहासुनी हो गई. जिसके बाद स्‍वयंसेवकों से विशेष समुदाय के लोगों ने मारपीट कर दी. 

इस संबंध में स्वयंसेवक संघ की तरफ से सुबोध कुमार ने मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने मारपीट की और जबरन पाकिस्‍तान जिन्‍दाबाद के नारे लगाने की बात कही गई.

मीणा ने बताया कि समुदाय के कुछ लोग अहमदाबाद से यहां रिश्तेदार के यहां आए थे और वह खाना खाने व घूमने के लिए पार्क गए थे. इसी दौरान शाखा में संघ की शाखा में स्वयंसेवकों के साथ कहासुनी हो गई और मामला गरमा गया. जो बाद में मारपीट में बदल गया. वहीं, अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने भी स्वयंसेवकों पर एक युवक का सिर फोड़ने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि गुरुवार को हुई घटना से दोनों समुदायों में रोष व्‍याप्‍त है.