IIT Roorkee food controversy news: आइआईटी रुड़की एक बार फिर विवादों में है. इस बार तो कॉलेज कैंपस से बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसके बाद छात्रों ने बवाल काट दिया है. असल में जब छात्र खाना खाने के लिए मेस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जिस कढ़ाई में सब्जी बनी हुई थी, उसमें दो चूहे कूद रहे हैं. जिसकी उन्होंने वीडियो बना ली. जिसके बाद पूरे परिसर में हंगामा मच गया. भड़के स्टूडेंट्स ने जमकर नारेबाजी की और कैंटीन संचालकों पर कार्रवाई की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुकर में गोता लगाते दिखाई दिए चूहे


रिपोर्ट के मुताबिक वायरल हुई घटना आईआईटी रुड़की के राधा कृष्ण भवन की मेस की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, आज दोपहर आईआईटी रुड़की की मेस में दोपहर के भोजन के लिए कई स्टूडेंट्स जब मेस में पहुंचे तो उनमें से कुछ अंदर किचन तक चले गए. इस दौरान वे अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए. उनमें से एक- दो स्टूडेंट ने अंदर के नजारे का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल हो गया. 


नजारा देख कई स्टूडेंट्स को आ गई उल्टी


स्टूडेंट्स ने किचन में देखा कि जिस प्रेशर कूकर में चावल तैयार होना था, उसमें भी चूहा गोते लगा रहा था और चारों तरफ गंदगी फैली थी. इस नजारे  को देखने के बाद किसी के भी गले से निवाला कैसे उतर सकता था. इसलिए आइआईटी रुड़की के 400 से ज्यादा स्टूडेंट्स को भूखा रहना पड़ा. यही नहीं, जो कोई छात्र थोड़ा बहुत खा भी चुके थे उनके लिए उल्टी करने की नौबत आ गई. इससे पूरे आईआईटी में हड़कंप मच गया. 


प्रवक्ता ने कमेंट करने से किया इनकार


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आईआईटी रूड़की की मीडिया सेल प्रभारी सोनिका ने कोई कमेंट करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि कहा कि राधा कृष्ण भवन रसोई में चूहे वाली घटना की जानकारी है. जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.