Mira Road Murder Case: मुंबई (Mumbai) की मीरा रोड (Mira Road) इलाके में हुई लिव-इन पार्टनर की हत्या (Live-in Partner Murder) और फिर शव से बर्बरता के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. आरोपी मनोज साने (Manoj Sane) को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस की पूछताछ में मनोज साने ने कई बड़े राज खोले हैं. उसने अपनी लिव-इन पार्टनर सरस्वती (Saraswati) की बॉडी के टुकड़े करनी की वजह भी बताई है. पूछताछ में आरोपी मनोज साने ने पुलिस से कहा कि 3 जून को सरस्वती ने अपनी जान दे दी थी. वह इससे डर गया था. उसे लग रहा था कि उसके ऊपर हत्या का आरोप लग सकता है, इसीलिए उसने लिव-इन पार्टनर की बॉडी को ठिकाने लगाने का निर्णय किया. आरोपी के बयान से मीरा रोड मर्डर केस में नया मोड़ आ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉडी के टुकड़े कुकर में क्यों उबाले?


आरोपी मनोज साने ने पुलिस को बताया कि उसने लिव-इन पार्टनर की बॉडी के टुकड़े किए और फिर बदबू से बचने के लिए उनको प्रेशर कुकर में उबाल डाला. मनोज साने ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके बाद उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का निर्णय किया था और उसे इसका कोई पछतावा नहीं है.



आरोपी के दावे की जांच में जुटी पुलिस


पुलिस ने बताया कि आरोपी के इस बयान के बाद उनकी टीम आरोपी की तरफ से मृतका सरस्वती के खुदकुशी करने के दावे की पुष्टि कर रही है. इसकी जांच की जा रही है. इसके अलावा घर से बरामद हुए बॉडी के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे हॉस्पिटल भेज दिया गया है.


लिन-इन पार्टनर के शव के टुकड़े कुत्तों को खिलाए


गौरतलब है कि मुंबई के एक फ्लैट से पुलिस ने एक महिला की बॉडी के टुकड़े बरामद किए हैं. मृतका की पहचान सरस्वती के रूप में हुई है. वह अपने मनोज साने के साथ पिछले 9 साल से लिव-इन में रह रही थी. मनोज साने के पड़ोसियों ने जब शिकायत की कि उसके घर से दुर्गंध आ रही है तब पुलिस मौके पर पहुंची और शव के टुकड़े बरामद किए. आरोप के मुताबिक, मनोज साने ने लिव-इन पार्टनर के शव के टुकड़े किए, उन्हें कुकर में उबाला और फिर मिक्सी में पीसने के बाद कुत्तों को खिला दिया.


जरूरी खबरें


देश में 'लव जेहाद' चलने की खबरों पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, मोदी सरकार पर किया पलटवार
दो दिन की तेज गर्मी के बाद आज फिर बदलेगा मौसम, आंधी के साथ बारिश आने के आसार