नई दिल्ली: राजधानी में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर की पिटाई करती हुई महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी महिला, ड्राइवर की कॉलर पकड़कर उसे ताबड़तोड़ थप्पड़ और घूसें से धुनाई कर रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि कैब ड्राइवर की तरफ से शिकायत मिलने के बाद महिला के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.


RTO देगा जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो वेस्ट पटेल नगर थाना इलाके का है. पुलिस अब वीडियो में दिख रही महिला की स्कूटी के नंबर से उसका पता लगाने में जुटी है. जानकारी के मुताबिक 2 मिनट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें ब्लू रंग की टीशर्ट और मास्क लगाई हुई महिला ने कैब ड्राइवर को जमकर पीटा.


वीडियो में दूसरी तरफ एक अन्य महिला भी चुपचाप खड़ी थी. वहां मौजूद लोगों की बातों से लग रहा है कि वो पिटाई करने वाली महिला की गलती निकाल रहे हैं. जबकि वहां मौजूद बाकी लोग घटना का वीडियो बनाते दिखाई दिए.


गाड़ी से खींच कर पीटा


घटना वेस्ट पटेल नगर के कस्तूरी लाल आनंद मार्ग पर ब्लॉक-22 की बताई जा रही है. महिला एक अन्य युवती के साथ स्कूटी से जा रही थी. सड़क पर भीड़ होने की वजह से कैब चालक की कैब भी वहां फंसी हुई थी. जब महिला को कैब ड्राइवर ने जगह नहीं दी तो गुस्से में महिला ने अपनी स्कूटी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया. इसके बाद उसने गाली-गलौच करते हुए कैब ड्राइवर को बाहर खींच लिया.


ये भी पढ़ें- यहां सड़क किनारे नहीं मिलेगा नॉनवेज खाना, जानें कहा-कहां लागू है ये नियम


इस दौरान जब लोगों ने इस बात का विरोध किया तो वह आसपास मौजूद लोगों से अभद्रता करने लगी और उन्हें गाली देकर मारने की धमकी देने लगी. वीडियो में वह कैब ड्राइवर का शर्ट पकड़कर उसे ताबड़तोड़ थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है जबकि कैब ड्राइवर बदले में उसके साथ कोई अभद्रता नहीं करता हुआ दिख रहा है. 


आप भी देखिए वायरल वीडियो



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना पिछले हफ्ते की है. वीडियो का पता चलने के बाद उस कैब ड्राइवर की तलाश की गई जो फरीदाबाद में मिला. हालांकि उसने पुलिस को कोई भी शिकायत नहीं दी है.


ये भी पढ़ें- इन शहरों में WFH के साथ कंस्ट्रक्शन पर रोक, फैक्ट्रियों में तालाबंदी की सिफारिश; जानिए क्यों