नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में रेड लाइट इलाकों (Red Light Areas) में रहने वाली कई कॉमर्शियल सेक्स वर्कर्स (CSW) ने रविवार को विरोध- प्रदर्शन किया और पुलिस की ओर से धारा 144 के तहत इलाके में लोगों की एंट्री  रोकने के लिए लगाए गए बेरिकेड्स को हटा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल नागपुर शहर के गंगा जमुना इलाके में रहने वाले कई लोगों ने सेक्स वर्कर्स की ओर से खुलेआम ग्राहकों को तलाशने और उन्हें रिझाने समेत अवैध गतिविधियों की शिकायतें की थीं. इसके बाद इस इलाके को पुलिस कमिश्वर के आदेश के बाद बुधवार शाम से बंद कर दिया गया था. 


NCP ने निकाला जमीन हड़पने वाला एंगल 


राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की नेता ज्वाला धोते के नेतृत्व में 100 से ज्यादा सेक्स वर्कर्स के एक समूह ने नारे लगाए. कुछ महिलाओं ने इलाके में प्रवेश को रोकने के लिए लगाए गए बेरिकेड्स को हटा दिया. संवाददाताओं से बातचीत में धोते ने आरोप लगाया कि पुलिस इलाके में बेरिकेड्स लगाकर जमीन हड़पने में बिल्डर की मदद कर रही है.


यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने बैकलेस ड्रेस में गिराईं बिजलियां, PHOTOS पर फिदा फैंस


बता दें कि गंगा जमुना इलाके में करीब 500 से 700 सेक्स वर्कर्स रहती हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके में आईं ज़्यादातर सेक्स वर्कर्स बाहरी हैं. इलाके में अवैध निर्माण है, जिससे सख्ती के साथ निपटने की जरूरत है.


LIVE TV