नई दिल्ली: अकाली नेता और राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से विधायक मनजिंदर एस सिरसा ने ट्विटर पर एक सर्वे कराया जिसमें उन्होंने पूछा था कि लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में क्या सोचते हैं लेकिन उनका यह कदम उस समय उल्टा पड़ गया जब ज्यादातर प्रतिभागियों ने आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख के पक्ष में वोट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिरसा पर तंज कसते हुए ‘आप’ के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को कहा कि यह अच्छी बात है कि बीजेपी विधायक ने सर्वे कराया और इससे पता चलता है कि बीजेपी के समर्थक भी अगले वर्ष होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को वोट देना चाहते हैं.



दरअसल सिरसा ने टि्वटर पर इस ऑनलाइन पोल में दो ऑप्शन दिए थे -'दिल्ली के दिल में केजरीवाल' और 'दिल्ली का ठग केजरीवाल'. टि्वटर पर कराए गए इस सर्वे में 70 फीसदी लोगों ने 'दिल्ली के दिल में केजरीवाल' को वोट दिया तो 30 फीसदी लोगों ने 'दिल्ली का ठग केजरीवाल' पर बटन दबाया.  हालांकि, सिरसा ने दावा किया कि सर्वेक्षण में आप के कार्यकर्ताओं द्वारा धांधली की गई है.



उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, ‘केजरीवाल के पक्ष में मतदान के लिए आप की आईटी सेल को बधाई. यदि यही ज़मीनी हकीकत होती तो आप को लोकसभा चुनावों में जीत मिलती.’



हाल में हुए लोकसभा चुनाव में आप को हार का सामना करना पड़ा है. पार्टी ने देशभर में 40 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ा था जिनमें से उसे केवल एक सीट पर जीत मिली है. दिल्ली में आप के सभी सातों उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले वर्ष की शुरूआत में प्रस्तावित है.