Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के डीजीपी स्वैन ने आतंकवादियों के घुसपैठ के नए तरीकों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि आतंकवादी पंजाब की सीमा के जरिये जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने आतंकवादियों द्वारा सुरंगों के जरिए घुसपैठ करने और इससे निपटने के बारे में भी चर्चा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब के जरिये जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ


जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आर. आर स्वैन ने सोमवार को बताया कि अंतरराज्यीय सुरक्षा बैठक में घुसपैठ के लिये आतंकवादियों द्वारा अपनाए जा रहे नये तरीकों पर चर्चा हुई, जो पंजाब की सीमा से राज्य में प्रवेश कर रहे हैं.


आतंकी अपना रहे नए तरीके


स्वैन ने यहां भारतीय प्रबंध संस्थान में आयोजित एक समारोह से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ''पंजाब की सीमा के माध्यम से राज्य में घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं. हमने आपस में विचार-विमर्श करने का प्रयास किया कि आतंकी कौन से नए तरीके अपना कर घुसपैठ का प्रयास कर रहे हैं.''


कठुआ में बैठक


उन्होंने कहा, ''हमने आतंकवादियों द्वारा सुरंगों के जरिए घुसपैठ करने और इससे निपटने के बारे में भी चर्चा की.'' जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बृहस्पतिवार को आयोजित की गई अंतरराज्यीय सुरक्षा समीक्षा बैठक में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस अधिकारी शामिल हुए. 


आतंकी हमले के बाद अलर्ट


यह बैठक कुछ दिन पहले सेना के काफिले पर हुए हमले के बाद हुई. ऐसा माना जा रहा है कि आतंकवादियों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पार से घुसपैठ कर सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था.


(एजेंसी इनपुट के साथ)