कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले सियासी उथल-पुथल जारी है. एक तरफ टीएमसी (TMC) नेता जितेंद्र तिवारी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया, तो दूसरी तरफ बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो उनके भाजपा में शामिल होने पर विरोध जता रहे हैं. ऐसे में जितेंद्र तिवारी ने यू-टर्न ले लिया है. उनका कहना है कि टीएमसी से हूं और रहूंगा. 


गुरुवार को दिया था इस्तीफा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब टीएमसी (TMC) नेता जितेंद्र तिवारी फिर वापस पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि वो ममता बैनर्जी से माफी मांग लेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 'मैं टीएमसी (TMC) से हूं और रहूंगा.' उनके इस्तीफे को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं. 


बाबुल सुप्रियो से भाजपा (BJP) में शामिल होने पर जताया विरोध


आसनसोल से भाजपा (BJP) सांसद बाबुल सुप्रियो ने जितेंद्र तिवारी के पार्टी में जुड़ने की अफवाहों पर अपना पक्ष साफ किया. उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहते हैं कि जितेंद्र तिवारी जैसे नेता पार्टी में आएं. एक फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा 'मैं ये इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि कुछ लोग अफवाहों को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि मैंने आसनसोल के टीएमसी (TMC) नेताओं के साथ अंडर-टेबल डीलिंग की है और अब वे बीजेपी (BJP) में आने की जुगत में हैं. मैं साफ तौर पर बता दूं कि ऐसी किसी भी तरह की डीलिंग करके पार्टी में अपने सहयोगियों के साथ मैं विश्वासघात नहीं करूंगा. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बीजेपी के हमारे साथियों ने आसनसोल से टीएमसी (TMC) को हराने की लड़ाई लड़ी है.'


ये भी पढें: West Bengal: विधान सभा चुनाव से पहले Mamata Banerjee को करारा झटका, अब तक इन 4 नेताओं ने दिया इस्तीफा


TMC  के कई पदों से दिया था इस्तीफा


जितेंद्र तिवारी पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र से टीएमसी  (TMC)  के विधायक हैं . गुरुवार को उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. इससे पहले उन्होंने आसनसोल नगर निगम के बोर्ड ऑफ चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दिया था. इस्तीफा देते समय उन्होंने आरोप लगाया था कि कोलकाता में काफी सारा फंड है लेकिन आसनसोल के विकास के लिए फंड नहीं मिलता. इसके पहले जितेंद्र तिवारी ने रानीगंज के टीडीबी कालेज तथा गर्ल्स कालेज के अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया था. 


LIVE TV