BJP Attacks TMC: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को एक टीएमसी नेता के खिलाफ विवादास्पद बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय अपने उस बयान के लिए 'जूतों से पीटे जाएंगे', जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के आलोचकों के बारे में कुछ कहा था. घोष के बयान पर रॉय की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा किया कि बीजेपी नेता ने औपचारिक शिक्षा नहीं ली है और वह तृणमूल के संपर्क में हैं क्योंकि बीजेपी में उनकी पूछ नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीएमसी-बीजेपी में जमकर वार-पलटवार


विभिन्न मामलों में अपने दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद रॉय ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है. टीएमसी को 'बदनाम' करने का आरोप लगाते हुए रॉय ने कहा था कि जूते उन लोगों की चमड़ी को छीलकर बनाए जाएंगे जो मानते हैं कि वे विरोध की आड़ में पार्टी को बदनाम करके भाग सकते हैं.


 हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर खेद जताया. इसके बाद घोष ने सौगत पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'सौगत रॉय एक वरिष्ठ नेता हैं. एक जमाने में वह प्रोफेसर थे. लेकिन जो लहजा उन्होंने विरोधी दलों के लिए इस्तेमाल किया, उससे हम सभी हैरान हैं. वह अपने पार्टी कैडर को बता रहे थे कि जूते चमड़ी को छीलकर बनाए जाएंगे. वो दिन दूर नहीं जब लोग उन्हें जूतों से पीटेंगे. टीएमसी नेताओं को राज्य के विभिन्न हिस्सों में जूतों से पीटा जाएगा.'



'घोष के बयान पर नहीं करूंगा टिप्पणी'


इसके बाद रॉय ने कहा कि वह बीजेपी नेता की टिप्पणी पर कोई बयान देना नहीं चाहते हैं. सौगत रॉय ने कहा, 'इस पर टिप्पणी करना मेरी गरिमा से परे है. उन्होंने कोई औपचारिक शिक्षा नहीं ली है. दिलीप घोष खुद हमारी पार्टी के साथ संपर्क में हैं और बीजेपी नेतृत्व में उनकी कोई पूछ भी नहीं है.' दिलीप घोष ने यह भी दावा किया कि पार्थ चटर्जी और अनुब्रत मंडल के जेल जाने के बाद टीएमसी नेता घबराए हुए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं. 


(PTI के इनपुट के साथ)


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)