Tunisha Sharma Case: टीवी तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस केस में तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को अरेस्ट किया जा चुका है. शीजान की आज मुंबई की वसई अदालत में पेशी होगी. इस बीच, तुनिषा शर्मा डेथ केस की एफआईआर से बड़ा खुलासा हुआ है. एफआईआर कॉपी के मुताबिक, तुनिषा और शीजान एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. शीजान से ब्रेकअप के कारण तुनिषा डिप्रेशन में थीं. पुलिस को शक है कि इसी वजह से तुनिषा ने खुदकुशी करने जैसा कदम उठाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुनिषा केस में शीजान पर गंभीर आरोप


बता दें कि तुनिषा ने टीवी शो के सेट पर एक मेकअप रूम में कथित रूप से खुदकुशी कर ली. जिसके बाद तुनिषा की मां ने अपनी बेटी के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. फिर पुलिस ने शीजान को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत अरेस्ट किया. शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.


FIR कॉपी से हुआ बड़ा खुलासा


तुनिषा शर्मा केस की FIR कॉपी के जरिए बड़ा खुलासा हुआ है कि तुनिशा, शीजान के साथ रिलेशनशिप में थीं. 15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. इसके चलते तुनिषा तनाव में रहने लगी थीं. वह डिप्रेशन में थीं. पुलिस के मुताबिक, इसी के चलते तुनिषा ने इतना बड़ा कदम उठाया.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात


मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम के प्रारंभिक निष्कर्ष में तुनिषा शर्मा की मौत का कारण लटकना (Hanging) आया है. विसरा प्रीजर्व किया है. हालांकि, इसकी रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि क्या इस केस में कोई Foul Play है या नहीं.


गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा ने आखिरी बार यानी अपनी मौत के 24 घंटे पहले तक जिन लोगों से सेट या फोन पर बातचीत की, उन सभी के बयानों को दर्ज किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, शीजान की अदालत से रिमांड की मांग करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि शीजान पूछ्ताछ में सहयोग नहीं कर रहा है. तुनिषा से झगड़े का कारण पूछे जाने पर वह बयान पलट रहा है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं