नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक भीषण हादसा हो गया है. नोएडा फेज-3 में स्थित एक घर में आग लग (Fire Breaks Out In Noida) गई है, जिसमें झुलसकर दो बच्चियां की मौत (Two Children Killed In Fire) हो गई है.


घर में लगी भीषण आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नोएडा फेज-3 के जिस घर में आग लगी उसमें अंदर जाने और बाहर निकलने के लिए सिर्फ एक ही गेट था. इसी वजह से जब आग लगी तो घर से तुरंत बाहर निकलने में लोगों को देर लगी. जिसकी वजह से दो बच्चियों की आग में जलकर मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- मुर्गी उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची; मचा हड़कंप


इस वजह से लगी आग


एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि हादसे में परिवार की दो बेटियां आग की चपेट में आ गईं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. घर में आग बिजली के बॉक्स में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी. आग पर काबू पा लिया गया है.



VIDEO



घर में फंसे लोगों को किया गया रेस्क्यू


उन्होंने आगे कहा कि आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. लोकल लोगों ने भी राहत और बचाव कार्य में मदद की. बिल्डिंग में मौजूद अन्य लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.


ये भी पढ़ें- पिता ने की अपने नवजात बच्चों की हत्या, शादी का झांसा देकर 2 लड़कियों से बनाए संबंध


जान लें कि हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं, उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकालने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. उनका इलाज जारी है. दुर्घटना होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी लग गई थी. पुलिस ने उन लोगों को घटनास्थल से दूर रहने के लिए और अपने घर जाने के लिए कहा.


LIVE TV