Goa: पिता ने की अपने नवजात बच्चों की हत्या, शादी का झांसा देकर 2 लड़कियों से बनाए संबंध
Advertisement

Goa: पिता ने की अपने नवजात बच्चों की हत्या, शादी का झांसा देकर 2 लड़कियों से बनाए संबंध

Father Killed Two Newborns: आरोपी ने दो लड़कियों से शादी करने वादा किया और फिर उनके साथ संबंध बनाए. गोवा पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

पणजी: गोवा (Goa) के पणजी (Panaji) से हत्या का बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने कथित रूप से अपने दो नवजात बच्चों की हत्या (Man Murders Two Newborns) कर दी है. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. नवजात बच्चों के शव को पुलिस ने बरामद (Dead Bodies Recovered) कर लिया है.

  1. गंभीर धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
  2. मामले की जांच में जुटी पुलिस
  3. पूछताछ में आरोपी ने किए कई खुलासे

दो लड़कियों को प्रेम के जाल में फंसाया

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी त्रिपाल नाईक ओडिशा के कालाहांडी का रहने वाला है. वह गोवा में एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता था. वहां उसने दो महिलाओं को अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया. ये दोनों महिलाएं भी उसी कंस्ट्रक्शन साइट पर मजदूरी का काम करती थीं. इनमें से एक महिला की उम्र 30 साल जबकि दूसरी की उम्र 22 साल है.

ये भी पढ़ें- मुर्गी उबालने के लिए पानी चढ़ाया, उसी में उबलती मिली खुद की बच्ची; मचा हड़कंप

जांच में सामने आई ये बात

बता दें कि आरोपी ने शादीशुदा होने के बावजूद दोनों महिलाओं को प्रपोस किया. उसने दोनों से शादी करने का वादा किया था. बीते जून महीने में उसकी पहली प्रेमिका ने एक बच्चे को जन्म दिया. जिसकी हत्या शख्स ने अपनी दूसरी प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी.

fallback

इस वजह से की दूसरे बच्चे की हत्या

फिर एक महीने बाद शख्स की दूसरी प्रेमिका ने भी एक बच्चे को जन्म दिया. लेकिन अभी तक उन दोनों की शादी नहीं हुई थी. दोनों को वापस अपने गांव जाना था. फिर बदनामी के डर से शख्स और उसकी प्रेमिका ने मिलकर अपने नवजात बच्चे को मार डाला.

ये भी पढ़ें- ईरान की इस लड़की ने छेड़ी जन-गण-मन की धुन, मुरीद हुए लोग; देखें वायरल वीडियो

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) और 376 (रेप) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है.

LIVE TV

Trending news