100 साल की बुजुर्ग से 24 साल के युवक ने किया रेप, बुजुर्ग की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand348648

100 साल की बुजुर्ग से 24 साल के युवक ने किया रेप, बुजुर्ग की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 24 साल के युवक ने 100 साल की बुजुर्ग के साथ रेप किया है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 100 साल की बुजुर्ग के साथ 24 साल के युवक ने की बेहद घिनौनी हरकत.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 24 साल के युवक ने 100 साल की बुजुर्ग के साथ रेप किया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक रेप के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पाया गया है कि वारदात के समय आरोपी युवक नशे की हालत में था. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया है कि रविवार रात उसने जमकर शराब पी ली थी. घर लौटने के दौरान उसकी नजर बुजुर्ग महिला पर पड़ गई. नशे की हालत में उसे महिला की उम्र का ख्याल ही नहीं रहा और उसने उसके साथ इस घिनौने वारदात को अंजाम दे दिया.

  1. मेरठ में 100 साल की बुजुर्ग महिला से रेप
  2. 24 साल के युवक ने बुजुर्ग महिला से किया रेप
  3. नशे की हालत में आरोपी ने बुजुर्ग महिला से किया रेप

बताया जा रहा है कि रेप के दौरान महिला ने शोर मचाया था. इसे सुनकर उनका भाई दौड़कर आए थे और महिला को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया था. आनन-फानन में बुजुर्ग महिला को अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. यह वारदात मेरठ के गांव जानी में हुई.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. इस वारदात से इलाके के लोग सन्न हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और एससीएसटी की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है। पीड़िता की मौत के बाद आरोपी युवक पर धारा 302 भी लगा दिया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान अंकित पुनिया के रूप में की है.

Trending news