UP: एक ही परिवार के 12 लोग अचानक पड़े बीमार, ग्रामीणों में फैली Coronavirus की दहशत
Advertisement

UP: एक ही परिवार के 12 लोग अचानक पड़े बीमार, ग्रामीणों में फैली Coronavirus की दहशत

जानलेवा कोरोना वायरस से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. सर्दी, जुकाम बुखार, उल्टी, पेट दर्द और दस्त की शिकायत होने पर लोगों को जांच के लिए भेजा जा रहा है, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में भी उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के 12 लोगों की हालत बिगड़ गई.

ग्रामीणों में फैली Coronavirus की दहशत

अनशुमान पांडे/ सोनभद्र: जानलेवा कोरोना वायरस से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. सर्दी, जुकाम बुखार, उल्टी, पेट दर्द और दस्त की शिकायत होने पर लोगों को जांच के लिए भेजा जा रहा है, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में भी उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के 12 लोगों की हालत बिगड़ गई. सभी को इलाज के लिए म्योरपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया.

मामला म्योरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत के मधुबन का है. जहां एक ही परिवार के 12 लोगों को अचानक रात में सर्दी, जुकाम बुखार, उल्टी, पेट दर्द और दस्त की शिकायत होने लगी. कोरोनावायरस के डर से ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस को फोन कर दी. ग्रामीणों ने कहा कि लगभग एक दर्जन लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं जिसको देखते हुए चार एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंची और सभी को सीएचसी म्योरपुर में भर्ती कराया गया.

वहीं डॉ. फिरोज ओवेदिन ने बताया किसी को भी कोरोनावायरस नहीं है, सभी को रात का खराब खाना खाने से फूड प्वाईजीनिंग की शिकायत है. डॉक्टर ने बताया कि 12 लोगों में से आठ की हालत में सुधार के बाद उन्हें दवा देकर घर भेज दिया गया जबकि चार का इलाज अब भी जारी है.

ये भी पढ़ें : नोएडा में मिला Coronavirus का चौथा पॉजिटिव केस, UP में कुल संख्या 17 पहुंची

WATCH LIVE TV: 

Trending news