लखनऊ में ज्‍वैलरी दु‍कान लूटने पहुंचे बदमाशों की गोलीबारी में 2 की मौत
Advertisement

लखनऊ में ज्‍वैलरी दु‍कान लूटने पहुंचे बदमाशों की गोलीबारी में 2 की मौत

लखनऊ के कृष्‍णा नगर में हुई घटना. पुलिस जांच मे जुटी.

लखनऊ के एसएसपी ने जानकारी. फोटो ANI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार रात कृष्णा नगर इलाके में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम बीच बाजार आरके ज्वैलर्स की दुकान पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने लूट के दौरान हवाई फायरिंग करते हुए एटीएम गार्ड देशराज, ज्वैलर्स राजीव और उसके नौकर गुड्डू पटवा को गोली मार दी. हवाई फायरिंग में रास्ते से गुजर रही मनीषा नाम की महिला को भी गोली लग गई. 

 

इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान एटीएम गार्ड और नौकर की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पड़ताल के बाद पुलिस को दिए सख्त निर्देश देते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सघन चेकिंग अभियान के भी आदेश दिए हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है.

fallback
 पुलिस जांच में जुटी. फोटो ANI

पूरा मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र का है जहां शाम को आरके ज्‍वैलर्स दुकान को राजीव बंद कर रहे थे उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान पर धावा बोलते हुए कई राउंड फायरिंग की जिसमें एक राहगीर महिला घायल हो गई. जिसके बाद बदमाशों ने ज्वेलर्स के नौकर और राजीव को गोली मार दी और एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले.

वहीं इस घटना से नाराज होकर आक्रोशित व्यपारियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसको काबू करने के लिए एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को आस-पास के सीसीटीवी और सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश देते हुए बदमाशों को पकड़ने के कई टीमें भी लगा दी हैं और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करने का दावा किया है.

Trending news