UP: 25 हजार के ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, दुष्कर्म के बाद युवती को उतारा था मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand631233

UP: 25 हजार के ईनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, दुष्कर्म के बाद युवती को उतारा था मौत के घाट

एक सप्ताह पहले पुलिस को एक युवती की लाश गन्ने के खेत मे मिली थी. जिसकी रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही थी. पुलिस इस हत्या के मामले में इन बदमाशों की तलाश कर रही थी.

पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपी

रामपुर: रामपुर के थाना शाहाबाद इलाके के मित्रपुर गांव में करीब सप्ताह भर पहले एक नाबालिक युवती का शव गन्ने के खेत मे मिला था, जिसके 3 आरोपियों को रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इन दोनों पर 25 हजार का इनाम था.

एक सप्ताह पहले पुलिस को एक युवती की लाश गन्ने के खेत मे मिली थी. जिसकी रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही थी. पुलिस इस हत्या के मामले में इन बदमाशों की तलाश कर रही थी, जिसके बाद आज पुलिस ने मुठभेड़ में इनको गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि इनमें से दो को पुलिस की गोली भी लगी है. जिन्हें घायल हालत में अस्पताल भेजा गया है. दोनों घायल बदमाशों के नाम ईशा उद्दीन और बाबू बेग है. इन दोनों पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. 

रामपुर एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि थानां शाहाबाद अन्तर्गत एक सप्ताह पूर्व युवती की बॉडी मिली थी. इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था. एक हफ्ते की कार्रवाई के तहत थाना शाहाबाद ओर एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

जिन दो लोगों को गोली लगी है ये शातिर किस्म के बदमाश हैं जिन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास के बाद उनकी हत्या कर दी थी. इनको आज पुलिस एनकाउंटर में जेल भेजा जा रहा है.  इस सराहनीय कार्य करने वाले थाने की टीम और एसओजी की टीम को 20 हजार का इनाम भी दिया जाएगा. 

आपको बता दे कि रामपुर के थाना शाहाबाद इलाके के मित्रपुर गांव में सप्ताह पहले मिले नाबालिक युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई थी. युवती इस घटना के करीब 4 दिन पहले से गायब थी. इस मामले में पुलिस को इन्हीं लोगों की तलाश थी. पुलिस के अनुसार ये हत्या दुष्कर्म के प्रयास के बाद की गई थी.

Trending news