नोएडा: पारदी गैंग के 4 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

Noida: बदमाशों को दो कारों व चोरी के उपकरणों सहित गिरफ्तार किया गया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

नोएडा: पारदी गैंग के 4 बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना
नोएडा पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार. फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा (Noida) में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों से थाना 49 और स्टार-1 पुलिस की सेक्टर-50 नोएडा स्थित लिंक रोड के पास मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने के घायल हो गया. जबकि पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाकर गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों को दो कारों व चोरी के उपकरणों सहित गिरफ्तार किया गया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पैर में लगी गोली से घायल हुआ बदमाश पारदी गैंग का सदस्य आतिश पारदी है. मुठभेड़ के बाद भाग रहे तीन बदमाशों संजय उर्फ संदीप चैधरी, पवन उर्फ प्रमोद, गजेन्द्र पारदी को पुलिस गिरफ्तार करने सफल रही.

गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस और दोनों कारों अर्टिगा व होण्डा सिविक कार की डिग्गी से एक काले रंग के बैग में दो बड़े पेचकस, एक लोहा कटर, एक तार कटर, एक कैंची, दो छोटी टार्च, एक बर्मा छेद करने वाला, एक मूव स्प्रै, 4 मास्क, एक ओडोमास टयूब एवं लुंगी के टुकडे बरामद किए गए हैं.

देखें LIVE TV

मध्य प्रदेश के रहने वाले पारदी गैंग हार्डकोर अपराधी की श्रेणी में आते हैं. वे दिन में रेकी कर बड़ी इमारतों और घरों को चिह्नित करते हैं और रात में नकबजनी की वारदात को अंजाम देते हैं. इसके लिए वे हिंसा का भी सहारा लेते हैं.