UP News: सीतापुर से गाजीपुर तक मौत का तांडव, सड़क हादसे में 6 की मौत
Advertisement

UP News: सीतापुर से गाजीपुर तक मौत का तांडव, सड़क हादसे में 6 की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर और गाजीपुर से दिल-दहलाने वाले हादसों की खबर सामने आई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. रो-रो कर परिवार वालों का बुरा हाल है. 

 

Sitapur to Ghazipur

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर-गाजीपुर से दर्दनाक सड़क हादसों की खबर सामने आई है. सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार वालों में हड़कंप मचा हुआ है.  बताया जा रहा है, कि शवों को कब्जे में ले लिया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

गाजीपुर हादसा
गाजीपुर में सामने से आ रही बस से बाइक की टक्कर हो गई. इस दौरान बाइक सवार तीन लोगों की  मौत हो गई. हादसा रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 124-सी पर हुआ था.तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर गाजीपुर की तरफ से आ रहे थे. बताया जा रहा है, कि बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना था. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया.

सीतापुर हादसा
यहां शुक्रवार देर रात चार बाइक सवार को महोली पिसावां मार्ग पर चौघड़िया गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घायल युवकों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक का इलाज चल रहा है.

Trending news