मां के पास से सोते हुए अचानक गायब हुई 7 महीने की बच्ची, तलाश में पुलिस की 3 टीमें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand685096

मां के पास से सोते हुए अचानक गायब हुई 7 महीने की बच्ची, तलाश में पुलिस की 3 टीमें

पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक 7 महीने की बच्ची के चोरी होने का मामला सामने आया है. थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

फाइल फोटो

धीरेंद्र मोहन गौड़/ऊधम सिंह नगर: पुलभट्टा थाना क्षेत्र में एक 7 महीने की बच्ची के चोरी होने का मामला सामने आया है. थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही बच्ची की तलाश के लिए एसओजी सहित तीन टीमों का गठन किया गया है.

किच्छा रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास लोहार का काम करने वाला एक परिवार रहता है. परिवार की बेटी नीतू का विवाह उत्तरप्रदेश के बदायू जिले में हुआ था. लॉकडाउन से पहले नीतू अपने ढाई साल के बेटे और 7 महीने की बेटी के साथ माता-पिता से मिलने आई थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो ससुराल वापस नहीं जा सकी.

बच्ची की मां नीतू ने पुलिस को बताया कि बुधवार की सुबह बच्ची मेरे पास सो रही थी. लेकिन जब आंख खुली तो वो मेरे पास नहीं थी. जिसके बाद हमने आसपास तलाशा तो बच्ची का कुछ भी पता नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें: वरिष्ठ भाजपा नेता नेपाल सिंह का 79 वर्ष की आयु में निधन, CM योगी ने दी श्रद्धांजलि

वहीं घटना के बाद से ही पुलिस के अधिकारियों ने पुलभट्टा थाने में डेरा डाल लिया है. एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. बच्ची की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. इसके साथ ही एसओजी की भी मदद ली जा रही है. जल्द ही बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news