close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा में युवक ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, शहर के बादलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को तड़के एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी से, लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

नोएडा में युवक ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने बुधवार को तड़के अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 44 में किराए के घर में रहने वाले कैलाश शर्मा (45) ने आज सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. 

तेज रफ्तार वाहन ने युवक को कुचला
नोएडा: शहर के बादलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को तड़के एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी से, लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि बुधवार को सुबह चार बजे के करीब औद्योगिक क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी से, लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए एक अज्ञात व्यक्ति को कुचल दिया. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.