Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन जातकों को होगी पैसे की परेशानी, ग्रह नक्षत्र से जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2354265

Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन जातकों को होगी पैसे की परेशानी, ग्रह नक्षत्र से जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 July दिन शनिवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 July 2024, शनिवार है. ये दिन शनिदेव को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए  दिन स्वास्थ्य के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर  आपको सचेत रहने की आवश्यकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है.आपको अपने किसी ने लिए गए निर्णय के लिए  पछतावा होगा. आपके सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे. व्यापार में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नवीन उद्योग धंधा शुरू करने की योजना सफल होगी. मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन  आपके लिए किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए शनिवार शानदार रहेगा. बिजनेस में कुछ अच्छा होने वाला है. घर पर किसी रिश्तेदार को बुला सकते हैं.  आपके लिए कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि खर्चों पर काबू रखें, पैसे की दिक्कत हो सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में तरक्की हो सकती है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें और युवा गुस्से पर काबू रखें. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. सेहत ठीक रहेगी.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. सेहत में खान पान का ध्यान रखें, कमजोरी, थकान होने की शिकायत हो सकती है. आपको अपने कामों को किसी दूसरे पर डालने से बचना होगा. शाम को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.  

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए शनिवार हल्का रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बदलाव से खराब हो सकती है. अटके काम पूरा करने की कोशिश करें. छात्र और युवा करियर पर फोकस करें. माता-पिता का आपको पूरा सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आप नया काम शुरू करने का सोच सकते  हैं. लाइफ पार्टनर के साख कोई सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते हैं.आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा.

धनु राशि राशि: धनु राशि के  लिए शनिवार का दिन कुछ नुकसानदायक रहने वाला है. सेहत नरम रहेगी. आप  किसी नई प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं.   दोस्त के साथ अनबन हो सकती है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज आपका मन कुछ अशांत रहेगा. दिन की शुरुआत व्यर्थ भाग दौड़ के साथ होगी. नौकरी में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. किसी पुराने मुकदमे से निजात मिलेगी. मानसिक परेशानी व लंबी बीमारी से राहत मिलेगी. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज काम के कारण भाग दौड़ ज्यादा रहेगी. बिजनेस में नुकसान की आशंका है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. वाहन या संपत्ति खरीदने की योजना बनाएंगे. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए शनिवार का दिन मिला-जुला रहेगा. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. पैसे की परेशानी हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news