close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शराब पीने से मना करने पर पिता की हत्या की

महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने सोमवार को कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बुजुर्ग पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और फरार हो गया.  

शराब पीने से मना करने पर पिता की हत्या की
घटना को अंजाम देने के बाद करन फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने सोमवार को कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बुजुर्ग पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और फरार हो गया.

कुलपहाड़ क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अवध सिंह ने मंगलवार को बताया ‘‘गुढ़ा गांव निवासी करन सिंह शराब का आदी था. सोमवार को उसे घर में शराब पीते देख कर उसके पिता धरमजीत (70) ने उसे मना किया. करन शराब की बोतल और कुल्हाड़ी लेकर घर से निकला और तालाब के पास शराब पीने लगा.

धरमजीत वहां भी पहुंच गया और उसे शराब पीने से मना किया. दोनों के बीच तकरार हो गई और करन ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किया जिससे धरमजीत की मौत हो गई.’’ सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद करन फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है. 

उन्होंने बताया कि 'पोस्टमॉर्टम कराने के बाद धरमजीत का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.' सीओ सिंह ने गांव वालों के हवाले से बताया कि करन सिंह कुछ समय से अवसाद में था.