close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वकील के भेष में कोर्ट पहुंचा आरोपी, कर दी अपने ही केस की फाइल गायब, हुआ गिरफ्तार

उत्कर्ष अग्रवाल नाम के इस शख्स पर अपने पार्टनर से व्यापारिक विवाद कोर्ट में चल रहा था. 

वकील के भेष में कोर्ट पहुंचा आरोपी, कर दी अपने ही केस की फाइल गायब, हुआ गिरफ्तार
इस मामले में कोर्ट के पेशकार द्वारा वकील बने उत्कर्ष के विरुद्ध थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया गया था.(प्रतीकात्मक फोटो)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा थाना सदरबाजार पुलिस ने न्यायालय से फाइल चोरी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मथुरा थाना सदर पुलिस द्वारा पकड़ा गया शख्स वही शातिर है जिस पर लगभग 5 माह पहले सीजेएम कोर्ट से वकील बनकर फाइल चोरी करने का आरोप है. दरअसल, उत्कर्ष अग्रवाल नाम के इस शख्स पर अपने पार्टनर से व्यापारिक विवाद कोर्ट में चल रहा था. पार्टनर द्वारा लगाए गए आरोपों से खुद को घिरते देख उत्कर्ष ने 5 माह पहले  वकील बनकर कर कोर्ट में जा धमका और अपने केस से संबंधित फाइल गायब कर दी.

 

इस मामले में कोर्ट के पेशकार द्वारा वकील बने उत्कर्ष के विरुद्ध थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज कराया गया था. आरोपी तब से ही फरार चल रहा था लेकिन, पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए उत्कर्ष ने अपने आप को निर्दोष बताया है. वहीं, कोर्ट से फाइल चोरी के इस मामले को लेकर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि सदरबाजार पुलिस ने कोर्ट से फाइल चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि थाना सदरबाजार पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं. इसी से संबंधित एक मामला पार्टनर से व्यापारिक लेनदेन को लेकर भी चल रहा है.