CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, STF ने मुंबई से धर दबोचा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जांच टीम ने जान से मारने की धमकी देने वाले अमीन खान को मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, STF ने मुंबई से धर दबोचा
योगी को धमकी देने वाला गिरफ्तार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जांच टीम ने जान से मारने की धमकी देने वाले अमीन खान को मुंबई के चुना भट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ ने मुम्बई एटीएस के सहयोग से आरोपी पर शिकंजा कसा.

जानकारी के मुताबिक, अभियुक्त का पूरा नाम कामरान अमीन खान है. वो मांडवी मुंबई 3 का निवासी है. आरोपी की उम्र 25 साल है. वो झावेरी बाजार मे सेक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता था. अमीन ड्रग के नशे का भी आदी है

आपको बता दें कि,आरोपी ने यूपी पुलिस के 112 पर व्हाट्सएप मैसेज भेज कर धमकी दी थी. उसने सीएम योगी को संप्रदाय विशेष का दुश्मन बताया था. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ गोमतीनगर थाने में धारा -505(1), 505(2),506,507 के तहत केस दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: दूसरे प्रदेशों में फंसे यूपी के लोगों को लेकर योगी सरकार ने लिया अब तक का सबसे बड़ा फैसला

एफआईआर दर्ज करने के बाद एसटीएफ का गठन किया गया. जिसने आरोपी को मुंबई से धर दबोचा. अब आरोपी के खिलाफ कल मुम्बई न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड स्वीकृत कराकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी देखें...