close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सेंगर के भाई का निधन, एक्सीडेंट मामले में थे नामजद आरोपी

मृतक मनोज सेंगर पर रायबरेली जिले में हुए उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट की घटना में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर रखा था. 

दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सेंगर के भाई का निधन, एक्सीडेंट मामले में थे नामजद आरोपी
रायबरेली में हुए उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट की घटना में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हो गई थी.

उन्नाव: उन्नाव दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के भाई व पूर्व ब्लॉक प्रमुख मनोज सेंगर का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पैरवी के लिए मनोज सेंगर काफी दिनों से दिल्ली में रह रहे थे. मनोज की बीती रात अचानक ही मौत हो गई. फिलहाल माना जा रहा है कि मनोज सेंगर की मौत हार्ट अटैक से हुई है. वहीं, कहा जा रहा है कि मनोज काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. बता दें कि मृतक मनोज सेंगर पर रायबरेली जिले में हुए उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट की घटना में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर रखा था. वह इस केस में नामजद आरोपी थे.

रायबरेली में उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट की घटना में पीड़िता के चाचा ने इसे साजिश बताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़िता के चाचा ने 10 नामजद लोगों के साथ मृतक मनोज सेंगर के खिलाफ भी रिपोर्ट लिखाई थी. बता दें कि रायबरेली में हुए उन्नाव रेप केस की पीड़िता के एक्सीडेंट की घटना में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हो गई थी. वहीं, पीड़िता का वकील और पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इन दिनों दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.