अमरोहा: सिख युवक के साथ मारपीट के मामले में हुई कार्रवाई, 5 के खिलाफ FIR दर्ज

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद अमरोहा पुलिस हरकत में आई और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

अमरोहा: सिख युवक के साथ मारपीट के मामले में हुई कार्रवाई, 5 के खिलाफ FIR दर्ज
अमरोहा में पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन करते सिख समुदाय के लोग.

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के मंडी धनौरा में एक सिख युवक के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है. स्थानीय सिख समाज ने इस मामले की शिकायत गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से की है. साथ ही केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया और इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद अमरोहा पुलिस हरकत में आई और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. गुरविंदर नाम के सिख युवक ने एक दूसरे युवक पर आपसी विवाद में पगड़ी उछालने का आरोप लगाया है. गुरविंदर की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धाराओं 392, 506,147, 323, 504 के तहत ग्राम प्रधान के अलावा चार अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

अयोध्या में 2 जुलाई को होने वाले भूमि पूजन पर संशय, सामने आ रही ये बड़ी वजह

घटना बीते रविवार की है. पुलिस को दी गई तहरीर में गुरविंदर ने बताया है कि वह उसका भाई गुलशेर सिंह अपनी कार से शेरपुर गांव से गुजर रहे थे. रास्ते में उनकी कार शेरपुर निवासी एक युवक की गाड़ी से टकरा गई. इसको लेकर गुरविंदर और गुलशेर की शेरपुर गांव के युवक से कहासुनी हो गई. शेरपुर गांव के युवक के परिजन और अन्य लोग मौके पर एकत्र हो गए.

शेरपुर गांव के युवक और उसके परिचित लोगों ने गुलशेर के भाई गुरविंदर को पकड़ लिया और पीटा. गुरविंदर ने पुलिस को बताया कि शेरपुर गांव के युवक और उसके परचितों ने उसकी पगड़ी उतारने की कोशिश की, 50000 रुपए छीन लिए. इसकी जानकारी होने पर सोमवार को गजरौला और धनौरा के सिख समुदाय के लोग थाने पहुंचे. थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र शर्मा ने बताया कि इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

WATCH LIVE TV