मुरादाबाद: जमीनी विवाद के बीच युवक बना 'वीरू', मोबाइल टावर पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा
Advertisement

मुरादाबाद: जमीनी विवाद के बीच युवक बना 'वीरू', मोबाइल टावर पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा

लगभग 8 घंटे तक उसका हाईवोल्टेड ड्रामा चलता रहा. देर रात युवक चुपचाप टावर से उतरा और भाग खड़ा हुआ.  

कई घंंटों तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

नई दिल्ली/मुरादाबाद: शोले फिल्म को भले चार दशक से ज्यादा वक्त बीच चुका हो. लेकिन, वीरू का कभी पानी की टंकी तो कभी मोबाइल टावर पर चढ़ना बंद नहीं हुआ है. मुरादाबाद के कुंदरकी थाना इलाके में एक युवक जमीन के विवाद में मोबाइल टावर पर चढ़ गया और लगभग 8 घंटे तक उसका हाईवोल्टेड ड्रामा चलता रहा. मौके पर पहुंची कुंदरकी पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को उतारने की कोशिश की, लेकिन परिजन पुलिस पर ही भड़क गए. हालांकि, मंगलवार ( 4 जुलाई) देर रात युवक चुपचाप टावर से उतर गया. 

जानकारी के मुताबिक, कायस्थान मोहल्ले में रहने वाले फरमान और उसके ममेरे भाइयों के बीच बाग और कब्रिस्तान की जमीन को लेकर, पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों ने अधिकारियों से शिकायत भी की. इसमें अधिकारियों ने जमीन को यथास्थिति रखने के आदेश दिए थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए. लड़ाई होता देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. 

फरमान के परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने उनके कब्रिस्तान में कब्रें तोड़ दीं. जिसका विरोध करने पर उन्हें धमकाया गया. इस दौरान पुलिस ने अभद्रता भी की. फरमान ने कहा कि कब्रिस्तान में तोड़ी गई कब्रों को ठीक कराया जाए और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए तभी वो टॉवर से उतरेगा. फरमान उर्फ शालू नाम के इस युवक के ड्रामे को देखने के लिए काफी संख्या में लोग जमा हो गए. दूरभाष केंद्र के कर्मचारी ने फरमान को रोकने की कोशिश की लेकिन गार्ड को धक्का देकर फरमान मोबाइल टावर पर चढ़ कर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा.

इस दौरान परिजन शिकायती पत्र लेकर थाने पहुंच गए. जहां उन्होंने उनकी मांगें पूरी करने की मांग की. परिजनों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो फरमान के साथ परिजन भी खुदकुशी कर लेगा. हालांकि देर रात पुलिस की गैर मौजूदगी में लगभग 8 घंटे बाद फरमान मोबाइल टॉवर से उतर गया और मौके से भाग निकला.

Trending news