विकास दुबे एनकाउंटर के बाद खौफ में बदमाश, सहारनपुर में गैंगस्टर ने की अपराध से तौबा
Advertisement

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद खौफ में बदमाश, सहारनपुर में गैंगस्टर ने की अपराध से तौबा

देवबंद सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि छोटन देवबंद थाने का गैगस्टर अपराधी है और आज उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और कभी क्राइम न करने की कसम खाई.

फाइल फोटो

सहारनपुर: कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधी इस कदर खौफजदा हैं कि वो अब शराफत से पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आज उस वक्त सब हैरत में पड़ गए जब एक गैंगस्टर ने अपराध से तौबा कर कोतवाली पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

मामला देवबंद इलाके का है, जहां शुक्रवार को छोटन ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. एक तख्ती लेकर छोटन कोतवाली पहुंचा था, जिस पर उसने अपना नाम और गांव का पता लिखा हुआ था. उसने बताया कि वो लबकरी गांव का रहने वाला है और अब भविष्य में अपराध नहीं करेगा.

गौरतलब है कि कानपुर कांड के बाद से सीएम योगी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई जारी है, जिससे अपराधियों में दहशत का माहौल है. पिछले कुछ दिनों से पुलिस की छापेमारी भी बढ़ गई है, साथ ही हर रोज अपराधियों से एनकाउंटर हो रहे हैं. कई कुख्यात बदमाशों की पुलिस संपत्ति भी जब्त कर चुकी है. इसी कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी कुख्यात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मोर्चा खोल रखा है. सरेंडर करने वाले छोटन के बारे में देवबंद सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि छोटन देवबंद थाने का गैगस्टर अपराधी है और आज उसने खुद को पुलिस के हवाले कर कभी क्राइम न करने की कसम खाई है.

Trending news