Agra News: आगरा का सिरफिरा पति, पत्‍नी को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतारा, रातभर शव से लिपटा रहा
Advertisement

Agra News: आगरा का सिरफिरा पति, पत्‍नी को चाकू से हमला कर मौत के घाट उतारा, रातभर शव से लिपटा रहा

Agra News: आगरा के सदर थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में एक नर्स की हत्या उसी के पति ने कर दी. पत्नी की मौत के बाद पति रातभर लाश के पास ही रहा बैठा. सुबह होते ही थाने पहुंच किया आत्मसमर्पण.

 

Agra Crime News

Agra News: आगरा के थाना सदर क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में चरित्र पर शक के चलते एक नर्स की हत्या उसी के पति ने कर दी. शनिवार सुबह करीब सात बजे थाने पहुंचकर पति ने हत्या की जानकारी दी तो पुलिसकर्मी उसे घटनास्थल पर लेकर पहुंचे. और शव को अपने कब्जे में कर लिया. बता दें कि पति-पत्नी के बीच शुक्रवार को भी विवाद हुआ था. और दोनों अपनी शिकायत लेकर थाने भी पहुंचे थे.

आपको बता दें कि सरस्वती विहार कॉलोनी की रहने वाली 32 वर्षीय मंजू गोला की शादी 12 वर्ष पहले गोविंद गोला के साथ हुई थी. मंजू पेशे से एक नर्स थी, वहीं गोविंद एक फोटोग्राफर है. दंपती के तीन बच्चे भी हैं. मंजू के नर्स होने के चलते स्टाफ और परिचितों के लगातार फोन आते थे. इससे आरोपी पति उस पर शक करने लगा, जिसे लेकर आए दिन पति-पत्नी के बीच  झगड़ा होने लगा था. दोनों के परिजन कई बार उनके बीच में सुलह भी करा चुके थे.

गोविंद ने पुलिस को बताया कि रात में उसकी पत्नी ने दोबारा झगड़ा शुरू कर दिया था जिससे परेशान होकर रात करीब तीन बजे उसने गुस्से में पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए. घटना के समय बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. पत्नी की हत्या करने के बाद वह कमरे में सोता रहा. और सुबह होते ही उसने थाने आकर सरेंडर कर दिया. एसीपी पीयूष कांत राय ने बताया कि हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

और पढ़ें -  क्या है 600 साल पुराना राधा वल्लभ संप्रदाय, प्रेमानंद महाराज भी इस पंथ के गुरु

 

 

Trending news