तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम को मार डाला, जंगल में गड्ढा खोदकर दबाया शव
Advertisement

तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम को मार डाला, जंगल में गड्ढा खोदकर दबाया शव

 तीन युवक और महिला लाश को दबाकर गए थे जंगल में. लाल सफेद कपड़े में लिपटा मिला शव शरीर पर चोट के निशान नहीं

तंत्र-मंत्र के चक्कर में तीन साल के मासूम को मार डाला, जंगल में गड्ढा खोदकर दबाया शव

शोभित चतुर्वेदी/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. चंबल के बीहड़ में तीन साल के मासूम की हत्या कर जमीन में दफन कर दिया गया. शव को जंगल में गढ्ढा खोदकर दबा दिया. हत्यारे वहां पर पूजा की सामग्री रखकर चले गए. इस हत्या के पीछे तंत्र-मंत्र बताया जा रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस को सूचना मिली कि एक मासूम बच्चे को गड्ढा खोदकर दफनाया गया था. ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसी ने को कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें कहां का है मामला?

यहां का है मामला
थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव जोधपुरा के पास चंबल के बीहड़ किनारे का मामला है. बीहड़ में अज्ञात लोगों ने तीन वर्षीय मासूम की हत्या कर दी है. ग्रामीणों ने बलि की आशंका जताई है. ग्रामीणों की सूचना पर गहरे गड्ढे से पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. गांववालों के मुताबिक एक महिला समेत चार लोग ऑटो में सवार होकर आए थे. उन्होंने बताया कि उन सबने जंगल में पहुंचकर तंत्र-मंत्र किया. 

गड्ढे के पास से तंत्र-मंत्र की सामग्री, चाकू,फावड़ा पड़ा मिला
जंगल किनारे गड्ढे के पास से तंत्र-मंत्र की सामग्री, चाकू,फावड़ा पड़ा मिला, जिसे देख ग्रामीणों ने मासूम की बलि की आशंका जताई. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रात में गड्ढा खुदवाकर मासूम बच्चे को मृत अवस्था में बाहर निकाला. दिल दहला देने वाली घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बॉर्डर और राजस्थान के क्षेत्र के गांव में भी पुलिस छानबीन कर रही है. 

यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

WATCH LIVE TV

 

Trending news