मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें कहां का है मामला?
X

मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें कहां का है मामला?

हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र के बरगवां गांव मे एक अधेड़ युवक की अपने पड़ोस में रहने वाले किसी व्यक्ति से किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद पड़ोसी ने अधेड़ पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पड़ोसी मौके से फरार हो गया. 

मामूली कहासुनी के बाद पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला, जानें कहां का है मामला?

रविंद्र निगम/हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर से एक दिल दहलाने बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने आपसी कहासुनी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है. हत्यारा मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौजूद है.

प्रयागराज में ​​​​भू माफिया की कारगुजारी, अवैध प्लाटिंग के लिए नदी पर कब्जा कर बना दिया पुल, केस दर्ज

हत्या करने के बाद पड़ोसी मौके से फरार 

जानकारी सामने आ रही है कि हमीरपुर के जरिया थाना क्षेत्र के बरगवां गांव मे एक अधेड़ युवक की अपने पड़ोस में रहने वाले किसी व्यक्ति से किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिसके बाद पड़ोसी ने अधेड़ पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पड़ोसी मौके से फरार हो गया. 

 मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज 
हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है. घटनास्थल पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौजूद है. मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

WATCH LIVE TV

Trending news