Agra news: आगरा में महिलाओं ने शराब का ठेका लूटकर सड़क पर फोड़ीं बोतलें, गुलाब गैंग ने मचाया कहर
Advertisement

Agra news: आगरा में महिलाओं ने शराब का ठेका लूटकर सड़क पर फोड़ीं बोतलें, गुलाब गैंग ने मचाया कहर

Agra news: शराब परिवार में कलह का कारण बनती है इस कहावत को सच करती हुई एक घटना आगरा जनपद से सामने आई है. जिले के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गांव के पास खुले शराब ठेके के कारण गांव के पुरुष शराबी हो गए और दिन भर नशे में धुत रहने लगे. 

 

Agra news: आगरा में महिलाओं ने शराब का ठेका लूटकर सड़क पर फोड़ीं बोतलें, गुलाब गैंग ने मचाया कहर

Agra news: शराब परिवार में कलह का कारण बनती है, इस कहावत को सच करती हुई एक घटना आगरा जनपद से सामने आई है. जिले के एक गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गांव के पास खुले शराब ठेके के कारण गांव के पुरुष शराबी हो गए और दिन भर नशे में धुत रहने लगे. पुरुषों की हालत देख कर महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया. महिलाएं इनते गुस्से में थी कि शराब के ठेके पर जाकर उन्होंने जमकर हंगामा किया. सभी महिलाओं ने खूब तोड़फोड़ की और शराब की बोतलें लूट कर हाइवे पर ले जाकर फोड़ दीं.इसके बाद सड़क जाम कर दी.

सुबह से शाम तक पीते है शराब
दरअसल मामला कागरौल के गांव नगला हीरामन का है. गांव के बाहर कागारौल-फतेहपुर सीकरी मार्ग पर विश्वेंद्र का देशी और एक अन्य महिला का अंग्रेजी शराब का ठेका है. गांव की महिलाएं कहती है कि गांव के नजदीक ठेका होने से युवाओं से लेकर बुजुर्ग पुरुष सभी को शराब की लत लग गई है. गांव के लोग दुकान पास होने के कारण सुबह से ही शराब पीने लगते है. काम- धाम छोड़कर अन्य काम करने की बजाय घर में ही पड़े रहते है. शराब पीकर लोग घर में मार- पीट और गाली गलौज करते है. 

ठेका के स्थनांतरण की कई बार की गई मांग 
महिलाओं ने बताया कि कई बार मांग करने के बाद भी शराब ठेका यहां से स्थानांतरित नहीं किया गया. शुक्रवार को महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया.सैकड़ों की संख्या में महिलाएं शराब ठेके पर पहुंच गई और हंगामा व तोड़फोड़ कर दी. महिलाओं ने शराब के कार्टून लूट लिए और सड़क पर फेंक कर शराब की बोतलें तोड़ डाली. इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया.काफी देर हंगामा चलता रहा पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. ठेका संचालक महिलाओं के खिलाफ तहरीर देने की बात कह रहे हैं. 

यह भी पढ़े- शाही ईदगाह को कृष्ण जन्मभूमि घोषित करने की मांग वाली याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई में कही ये बात

Trending news