Aligarh News:अलीगढ़ के असलम के बैंक खाते में दनादन आ रहा लाखों रुपया, रातोंरात बना छह करोड़ का मालिक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1964856

Aligarh News:अलीगढ़ के असलम के बैंक खाते में दनादन आ रहा लाखों रुपया, रातोंरात बना छह करोड़ का मालिक

 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले असलम के खाते में रुपये आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रातों-रात करोड़पति बने असलम को अब रातों को नींद ही नहीं आ रही है. बता दें कि असलम के खाते पिछले चार दिनों में अभी तक 6 करोड़ से भी ज्यादा रुपये आ चुके हैं. अपनी बैंक अकाउंट स्टेटमेंट देख असलम हैरान है, तो वहीं लोगों के बीच ये चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Aligarh News:अलीगढ़ के असलम के बैंक खाते में दनादन आ रहा लाखों रुपया, रातोंरात बना छह करोड़ का मालिक

अलीगढ़/प्रमोद कुमार: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के रहने वाले असलम के खाते में रुपये आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रातों-रात करोड़पति बने असलम को अब रातों को नींद ही नहीं आ रही है. बता दें कि असलम के खाते पिछले चार दिनों में अभी तक 6 करोड़ से भी ज्यादा रुपये आ चुके हैं. अपनी बैंक अकाउंट स्टेटमेंट देख असलम हैरान है, तो वहीं लोगों के बीच ये चर्चा का विषय बना हुआ है. 

रातों रात बना करोड़पति 
अलीगढ़ शहर के ऊपर कोट थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भुजपुर इलाके के रहने वाले असलम के खाते में बीते 11 नवंबर से लगातार उसके खातों में रुपये आने का सिलसिला जारी है, बीते 6 दिन के अंदर उसके खाते में अब तक 6 करोड़ से ज्यादा की रकम आ चुकी है, जिसको लेकर वह हैरान है लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है. इसकी शिकायत लेकर शुक्रवार को असलम एसएसपी दफ्तर पर पहुंचा, हालांकि इस दौरान पीड़ित के देरी से पहुंचने की वजह से एसएसपी से मुलाकात नहीं हो सकी.

शुक्रवार को एसएसपी दफ्तर पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचे असलम का कहना है कि वह कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर इलाके का रहने वाला है. 11 नवंबर की रात से लगातार उसके खाते में पैसे आ रहे हैं कभी एक लाख, कभी 2 लाख तो कभी 25 हजार इस तरह से 13 नवंबर तक 4 करोड़ 78 लाख रुपये पए आ गए हैं. उन पैसों का पता नहीं चल पा रहा है कि वो पैसे कहां से आए हैं. जब इसकी शिकायत पुलिस, 112 नंबर और डीएम साहब से की है. इसके बाद मेरा खाता फ्रीज कर दिया गया है. उसमें मेरे खुद के पैसे भी है उसके बाद भी मेरे खाते में पैसे लगातार आते रहे हैं. अब तक टोटल 6 करोड़ रुपये और आ चुके हैं. 

Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार

Trending news