चाय-मैगी की आड़ में कत्ल! जीजा ने साले की हत्या कर शव सड़क पर फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2408868

चाय-मैगी की आड़ में कत्ल! जीजा ने साले की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

Etawah Murder News: इटावा में दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गई. रिश्ते में जीजा लगने वाले आरोपी ने अपने साले को चाय और मैगी के बहाने चाय की दुकान पर बुलाया और फिर उसका गला रेत हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया. 

चाय-मैगी की आड़ में कत्ल! जीजा ने साले की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

इटावा/ अन्नू चौरसिया: इटावा रेलवे स्टेशन का मुख्य गेट, जहां हर दिन सैकड़ों मुसाफिर अपने सफर की शुरुआत करते हैं, शनिवार को  दिनदहाड़े एक खौफनाक घटना का गवाह बना, स्टेशन के पास एक नुक्कड़ की चाय की दुकान पर बैठे मोनू की हत्या कर दी गई, और पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

जीजा ने की साले की हत्या
मोनू, जो कभी जितेंद्र मौर्या की नर्सरी पर काम करता था, अपने जीजा बन चुके जितेंद्र के बुलावे पर रेलवे स्टेशन के पास चाय-मैगी खाने पहुंचा था. जीजा जितेंद्र मौर्या ने प्लानिंग के तहत अपने साले मोनू को वहां बुलाया था. वजह? प्रेम कहानी की वो पेचीदा गुत्थी जो डेढ़ साल पहले शुरू हुई थी, जब मोनू का दिल जितेंद्र की बहन पर आ गया था. दोनों ने प्यार में पड़कर शादी भी कर ली थी, लेकिन मोनू के घर वालों को ये रिश्ता रास नहीं आया.

मामला कोर्ट पहुंचा और शादी अवैध करार दी गई, क्योंकि लड़की नाबालिग पाई गई थी. जीजा-साले के बीच टशन और विवाद का आगाज हो गया था. लड़की के परिवार ने दूसरी जगह शादी कर दी, लेकिन मोनू का प्यार अभी भी जीजा जितेंद्र की आंखों में चुभ रहा था.

ये भी पढ़ें: आगरा के मशहूर वकील के घर दिनदहाड़े डकैती, सुल्तानपुर के बाद बेखौफ बदमाशों का एक और कांड

 

चाय मैगी के बहाने बुलाकर हत्या
शनिवार दोपहर, जीजा जितेंद्र ने मोनू को चाय-मैगी का लालच देकर बुलाया, और वहीं पर प्लानिंग के तहत चाकू से कई वार कर दिए. घटना रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट और जीआरपी थाने से मात्र 20 कदम की दूरी पर हुई, जहां भीड़ भरे माहौल में जीजा ने साले को चाकू से गोदकर जमीन पर ढेर कर दिया. वारदात के बाद जितेंद्र को पुलिस ने तुरंत दबोच लिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत सभी आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी. रेलवे स्टेशन के इस हंगामे ने हर किसी को चौंका दिया है, और पूरे इलाके में जीजा-साले की इस खतरनाक प्रेम कहानी की चर्चा गर्म है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Agra Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news