Agra News: आगरा के मशहूर वकील के घर दिनदहाड़े डकैती, सुल्तानपुर के बाद बेखौफ बदमाशों का एक और कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406025

Agra News: आगरा के मशहूर वकील के घर दिनदहाड़े डकैती, सुल्तानपुर के बाद बेखौफ बदमाशों का एक और कांड

Agra News: आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया और चलते बने. इसके बाद से ही इलाके में दहशत फैल गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर महिला और पुरुष दोनों को बुरी तरह से बंधक बनाकर पीटा.

Agra News

मनीष गुप्ता/आगरा: ताजनगरी आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया जिसके बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. बदमाशों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर महिला और पुरुष को बुरी तरह से बंधक बनाकर पीटा. इतना पीटा कि लहूलुहान कर दिया. बदमाश लाखों रुपये का सामान लूट कर फरार हो गए. लूट की ये वारदात थाना एमएम गेट के गुड़ की मंडी क्षेत्र की है जहां के अधिवक्ता नितिन पाठक के घर पर दिन के उजाले में ही चार बदमाश घुस आए. 

बदमाशों ने जमकर लूट मचा
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आते ही घर में मौजूद महिला जयंती पाठक व नितिन पाठक को बंधक बना लिया. पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने मुंह में कपड़ा ठूंसा और बुरी तरह से मारपीट की. इसके बाद बदमाशों ने जमकर लूट मचाई. हैरानी की बात ये है कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस में खलबली मचा दी. 

दिनदहाड़े लूट की वारदात 
पीड़ित के मुताबिक बदमाश घर में सफाई करने के बहाने घूसे. परिजनों ने एक बदमाश को पहचान लिया. पूर्व में वह घर में पुताई का काम करने आ चुका था. उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंचे एसीपी कोतवाली आनंद पांडे ने इस मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की बात कही है. इस पूरे मामले मे हैरानी की बात तो ये है कि बदमाश दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. लेकिन थाना पुलिस पूरी वारदात से अंजान बनी रही है. पीड़ित की सूचना पर आई पुलिस अब जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेने का दावा कर रही है. 

और पढ़ें- Hardoi News: साढू की बेटी से आशिकी, 45 साल के मौसा ने क्यों बेटी की उम्र की लड़की के साथ खेला खतरनाक खेल 

और पढ़ें- Bulandshahr News: बेवफा गर्लफ्रैंड का गला काट डाला, अब पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे बिताएगा बुलंदशहर का बल्लू 

और पढ़ें- UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका 

Trending news