Agra news: गंदे इशारे और किडनैपिंग की कोशिश, आगरा में स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ के बाद दो शोहदे गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391035

Agra news: गंदे इशारे और किडनैपिंग की कोशिश, आगरा में स्कूटी सवार युवती से छेड़छाड़ के बाद दो शोहदे गिरफ्तार

Agra News: आगरा में रक्षाबंधन से पहले शोहदों ने एक स्कूटी सवार युवती का पीछा किया फिर उसे स्कूटी से गिराया. युवती के साथ दबंगों ने छेड़छाड़ किया तो ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने उसकी समय रहते रक्षा की.

Girl molested in Agra

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: आगरा में रक्षाबंधन से पहले यमुना किनारा रोड से जा रही स्कूटी सवार युवती के तब होश उस गए जब कई बाइक पर सवार पांच शोहदे लगातार कई किलोमीटर कर उसका पीछा करते रहे. लेकिन युवती की जान में जान तब आई जब ऐन मौके पर एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही देवदूत बनकर उसे बचाने पहुंच गया. 

युवती को साथ ले जाने की कोशिश 
दरअसल शोहदों ने स्कूटी सवार युवती का पीछा करते हुए उसे स्कूटी से गिराया. युवती के साथ दबंगों ने छेड़छाड़ किया तो ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने उसकी समय रहते रक्षा की. बाइक पर सवार पांच शोहदों पर आरोप तो ये भी है कि ताजगंज से बेलनगंज तक पीछा करते हुए युवती को स्कूटी से गिराया और फिर उसे साथ ले जाने की कोशिश भी की. 

सिपाही ने युवती को बचाया
वहीं, ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने युवती को बचाया. सिपाही ने युवती को गाड़ी लगाकर बचाया तो वहीं दूसरी ओर आरोपी चकमा देकर फरार हो गए लेकिन दो को पकड़ लिया गया है. ट्रैफिक सिपाही राजीव कुमार ट्रैफिक की सोशल मीडिया सेल में कार्यरत हैं. थाना छत्ता पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित गुदड़ी मंसूर खां के यूसुफ समेत अन्य की तलाश में जुटी हुई है. 

तीन साथियों की तलाश 
ताजगंज से बेलनगंज मार्ग पर रात में युवती स्कूटी से अपने घर को जा रही थी कि इस बीच उसके पीछे शोहदे पड़ गए. आरोपियों ने युवती को पहले तो टक्कर मारी फिर किडनैपिंग की कोशिश करने लगे. ट्रैफिक पुलिस के सिपाही राजीव कुमार इस दौरान आ गए और युवती को बचा लिया. हालांकि शोहदे भाग निकले. हालांकि, पुलिस ने मामले में दो आरोपियों की पहचान युसूफ और फिरोज के तौर पर की है. दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. तीन साथियों की तलाश है.

और पढ़ें- श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी को लेकर मथुरा-वृंदावन में ट्रैफ‍िक एडवाइजारी जारी, देखें कैसे मिलेगा प्रवेश

और पढ़ें- Agra News: आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, नर्स और महिला स्टॉफ को वहशी दरिंदों ने दबोचा 

Trending news