Agra News: आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, नर्स और महिला स्टॉफ को वहशी दरिंदों ने दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2388926

Agra News: आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, नर्स और महिला स्टॉफ को वहशी दरिंदों ने दबोचा

UP Crime News: कोलकाता में महिला ट्रेनी चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं है. वहीं यूपी के आगरा के जिला अस्पताल से एक ऐसी घटना सामने आई ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Agra News

Agra News/मनीष गुप्ता: कोलकाता में महिला ट्रेनी चिकित्सक के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या किए जाने का मामला अभी थमा भी नहीं है. वहीं यूपी के आगरा के जिला अस्पताल से एक ऐसी घटना सामने आई जिसने स्टाफ नर्स और स्वास्थ्य कर्मचारियों को झकझोर के रख दिया. बीती रात जिला अस्पताल की एक स्टाफ नर्स और महिला कर्मचारी को एक मरीज के तीमारदारों ने बुरी नीयत से दबोच लिया. पहले उनके साथ अभद्रता और मारपीट की गई और फिर महिला कर्मचारी के कपड़े तक फाड़ दिए और उसे खींच कर ले जाने लगे. चीखने चिल्लाने पर दोनों की जान बच सकी.

अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा
इस घटना की जानकारी जैसे ही अन्य स्वास्थ्य कर्मचारीयों हॉस्पिटल कर्मचारी को हुई तो सभी काम छोड़कर हड़ताल पर चले गए. इस घटना के विरोध में जिला अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ. स्टाफ नर्स और अस्पताल कर्मचारी इस घटना के विरोध में धरने पर बैठ गए और फिर आरोपियों को पकड़ने की मांग की जाने लगी. कुछ लोग तो कहने लगे कि आगरा का जिला अस्पताल दूसरा कोलकाता का आरजी कर मेडिकल कॉलेज बन जाता. धरने पर बैठे अस्पताल कर्मचारियों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए.

घटना कल रात की
घटना बीती रात की बताई जा रही है. पूरा मामला फीमेल सर्जिकल वार्ड से जुड़ा हुआ है. पीड़िता ने बताया कि फीमेल सर्जिकल वार्ड में एक महिला मरीज के पास तीमारदार बैठे हुए थे. जिसमें पुरुष भी शामिल थे. रात के लगभग 11 बज रहे थे तो उनसे बाहर जाने को कह दिया. बस इसी पर उन्होंने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी और विरोध किया तो वह लोग मारपीट पर उतर आए. जिला अस्पताल की महिला कर्मचारियों ने बताया कि महिला के तीमारदारों ने एक नहीं बल्कि दो बार हमला किया. दूसरी बार वह अपने और साथियों के साथ आए. जिसमें महिलाएं भी थीं. उन्होंने वहां सीधा पहुंच कपड़े फाड़े और फिर खींच कर ले जाने लगे वह मुश्किल से अपनी जान बचा पाई. इस घटना के बाद से स्वास्थ्य कर्मचारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. सुबह से ही सारे कर्मचारी एकत्रित हुए और धरने पर बैठ गए हैं. 

यह भी पढ़ें - होटल रिसेप्शनिस्ट के हुस्न के जाल में फंसा पूर्व सपा नेता, लाखों की ठगी का मामला

यह भी पढ़ें - पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डालकर ले ली जान, पति ने दी रूह कंपा देने वाली यातना

Trending news