Agra News: दुष्कर्मी बाबा की नोंची दाढ़ी से मिला इंसाफ, पीड़िता ने कोर्ट में दिखाए बाल तब दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2291661

Agra News: दुष्कर्मी बाबा की नोंची दाढ़ी से मिला इंसाफ, पीड़िता ने कोर्ट में दिखाए बाल तब दर्ज हुई FIR

Agra Police: उत्तर प्रदेश के वृंदावन के रहने वाले बाबा मारुती उर्फ आरोग्येश्वरानंद पर एक दिव्यांग महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए ... पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज ... पढ़िए पूरी खबर ...

Mathura News

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के वृंदावन के रहने वाले बाबा मारुती उर्फ आरोग्येश्वरानंद पर एक दिव्यांग महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वृंदावन का रहने वाला बाबा मारुती उर्फ आरोग्येश्वरानंद उसके घर में किराये पर रहने वाली अपनी एक शिष्या से मिलने आया था. इस दौरान ढोंगी बाबा ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया. महिला की शिकायत पर जब पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया तो उसने कोर्ट का सहारा लिया है.

दाढ़ी नोंची
महिला ने बताया कि बचाव में उसने बाबा की दोढ़ी नोंच ली थी. उसको ही कोर्ट में दिखाने के बाद कोर्ट ने बाबा के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है.

साल 2023 का है मामला
घटना थाना ट्रांस यमुना कालोनी क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां उसी इलाके की रहने वाली दिव्यांग महिला के घर एक कथावाचक बाबा की शिष्या उसके घर में किराए पर रहती थी. पीड़िता ने आगे बताया कि 28 नवंबर, 2023 को वृंदावन का कथावाचक बाबा मारुती उर्फ आरोग्येश्वरानंद महिला के घर पर रहने वाली अपनी शिष्या से मिलने आया था. उसी दिन शिष्या ने उस बाबा को रात में वहीं रोक लिया था. इसका आगे महिला का आरोप है कि उसी रात को बाबा ने दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत किराएदार शिष्या से की तो उसने बदनामी का डर दिखाकर महिला को चुप करा दिया.

ब्लैकमेल किया
पीड़ित महिला ने बताया कि उस ढोंगी बाबा ने उसकी अश्लील वीडियो बनाने का डर दिखाकर उसे कई बार धमकाया भी था. इसका बाद बाबा ने कई बार महिला को गुरुद्वारे के पास एक हवेली में बुलाया. वहां महिला के साथ बाबा ने मनमानी की. इस सबके बाद पीड़ित महिला ने बाबा से वीडियो दिखाने के लिए भी कहा. लेकिन आरोपी बाबा ने महिला को कोई भी वीडियो नहीं दिखाया. 

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ केस
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ बाबा द्वारा की गई इस कुकर्म की जानकारी महिला ने स्थानीय पुलिस को दी थी. परंतु पुलिस ने उसके कहने पर कोई भी सुनवाई नहीं की. इन सबसे परेशान होकर वह बाद में कोर्ट में नोंची गई दाढ़ी के बाल लेकर गई. वह देखने के बाद कोर्ट ने आरोपी बाबा पर केस दर्ज करने के आदेश दिए. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाबा को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

और पढ़ें - अंबेडकर यूनिवर्सिटी में छात्रा को कमरे में खींचने वाले प्रोफेसर के खिलाफ फूटा गुस्सा

Trending news