प्रेमानंद जी महाराज के आश्रम पहुंचीं हेमा मालिनी, लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्‍याशी को मिला जीत का आशीर्वाद
Advertisement

प्रेमानंद जी महाराज के आश्रम पहुंचीं हेमा मालिनी, लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रत्‍याशी को मिला जीत का आशीर्वाद

Hema Malini visit Premanand Maharaj Ashram: हेमा मालिनी शनिवार को राधा कृष्ण के अनन्य भक्त बाबा प्रेमानंद महाराज जी से उनके आश्रम में मिलने पहुंच गईं. बीजेपी प्रत्‍याशी हेमा मालिनी ने प्रेमानंद महाराज से जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. 

Hema Malini visit Premanand Maharaj Ashram

Hema Malini visit Premanand Maharaj Ashram: बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी मथुरा से अपनी तीसरी जीत के लिए समूचे जनपद में जनसंपर्क अभियान तेजी से चला रही हैं. इस बीच हेमा मालिनी शनिवार को राधा कृष्ण के अनन्य भक्त बाबा प्रेमानंद महाराज जी से उनके आश्रम में मिलने पहुंच गईं. बीजेपी प्रत्‍याशी हेमा मालिनी ने प्रेमानंद महाराज से जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. हेमा मालिनी के प्रेमानंद के आश्रम पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

राधा कृष्‍ण की अनंत भक्‍त हैं 
प्रेमानंद जी महाराज ने हेमा मालिनी से कहा कि आप तो तिलक लगाए हुए हैं और राधा कृष्ण की अनंत भक्त हैं. दो बार तो आप विजयी रह चुकी हैं. आप प्रभु के आश्रित हैं. अंदर ह्रदय से भक्ति रखती हैं. संतों से आपका सानिध्य रहता ही है. भगवान के आश्रित लोगों के सांसारिक विजय चरण चूमती हैं. दस वर्ष आप विजयी रही हैंं. 

प्रेमानंद जी महाराज ने क्‍या कहा? 
प्रेमानंद जी महाराज ने आगे कहा कि आप जन साधारण के लिए समय निकालिए तो इस पर हेमा मालिनी बोलीं कि उनके घर पर लोग आते हैं. बाबा ने कहा आप ये मत कहिए की आपके पास समय नहीं है निकालिए समय. क्षेत्र-क्षेत्र जाकर लोगों से मिलिए. प्रेमानंद जी महाराज ने उनको राधा रानी की मन मोहक चुनरी भी उड़ाई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

करीब 20 मिनट तक बातचीत की 
इस दौरान बीजेपी प्रत्‍याशी हेमा मालिनी ने करीब बीस मिनट तक प्रेमानंद जी महाराज से एकांतिक बातचीत की. उन्होंने अध्यात्म पर चर्चा की और महाराज से चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिए आशीर्वाद लिया. महाराज ने भी हेमा मालिनी से कहा कि वो व्रज मंडल की सेवा कर रही हैं. आप हरि में विश्वास रखती हैं, आपको आशीर्वाद है. 

यह भी पढ़ें : यूपी की इस सीट पर आज तक नहीं बन पाई महिला सांसद, पूर्व सीएम को भी मिल चुकी है हार
 

Trending news