मथुरा में Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में घुसी कार, पांच लोग जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2106271

मथुरा में Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में घुसी कार, पांच लोग जिंदा जले

Yamuna Expressway News: मथुरा में युमना एक्सप्रेस व पर एक चलती बस में आग लग गई. इस दौरान पीछे से आ रही एक कार बस में जा घुसी. बस और कार धू-ध कर जलने लगे. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई.

Mathura Road Accident

Mathura Road Accident: कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: सोमवार सुबह मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. यहां स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा गई.  इसी दौरान पीछे आ रही कार भी बस से भिड़ गई. इसी बीच धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं. इस हादसे में कार सवार 3 लोगों के जिंदा जलने की खबर है. आंकड़ा बढ़ सकता है.  अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. ये हादसा थाना महावन क्षेत्र माइल स्टोन 116 पर हुआ. सीएम योगी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है.

  1.  यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा
  2. 5 लोगों की स्विफ्ट गाड़ी में जिंदा जलकर मौत 
  3. बस से टकराकर स्विफ्ट गाड़ी और बस में लगी आग
  4. बस में बैठे लोगों ने कूदकर बचाई जान

प्रेस विज्ञप्ति मुख्यमंत्री जी ने मथुरा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश मुख्यमंत्री जी ने घायल छात्रों के समुचित उपचार के दिए निर्देश लखनऊ: 12 फरवरी, 2024 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया

मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायल छात्रों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

कार में सवार 5 लोग जिंदा जले
थाना महावन इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे की माइलस्टोन संख्या 116..117 के बीच बिहार से दिल्ली जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. आशंका जाहिर की जा रही है के बस का टायर फटा होगा या उसमें पंचर हुआ होगा. वही पीछे से आ रही स्विफ्ट कार भी बस में जा टकराई ,जिसकी वजह से बस और कार में भीषण आग लग गई. कई वाहन आपस में टकराने से बाल बाल बचे. जैसे ही बस में आग लगी, तो चीख पुकार मचने लगी,कुछ यात्रियों ने सूझबूझ से काम किया और सभी यात्रियों को बस में से बाहर निकला. बस में सो रहे कुछ यात्री को भी बाहर निकला गया, परंतु कार में सवार -5 लोग जिंदा जल गए. करीब 1 घंटे तक यमुना एक्सप्रेसवे पर आग का तांडव चलता रहा. करीब 40 यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई. यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया. , पुलिस जांच में जुटी है.

Kisan Andolan: छावनी में तब्दील दिल्ली-हरियाणा-पंजाब बॉर्डर, हंगामा किया तो पुलिस करेगी गिरफ्तार

Yamuna Expressway Accident: मथुरा में हाईवे पर कार-बस में भीषण टक्कर, पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत

Trending news