Mission 2024: चाय पे चर्चा के बाद टिफिन पर चर्चा का महासंपर्क अभियान छेड़ेगी बीजेपी, यूपी की सभी 80 सीटों को साधने का है लक्ष्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1721101

Mission 2024: चाय पे चर्चा के बाद टिफिन पर चर्चा का महासंपर्क अभियान छेड़ेगी बीजेपी, यूपी की सभी 80 सीटों को साधने का है लक्ष्य

Agra News: जेपी नड्डा कल आगरा में टिफिन बैठक करेंगे. भाजपा के महासंपर्क अभियान के तहत आगरा से टिफिन बैठकों की शुरुआत की जाएगी. 3 जून को पुराने भाजपाइयों संग इस टिफिन बैठक का आयोजन किया जाएगा.

JP Nadda (फाइल फोटो)

आगरा : लोकसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से प्रदेश की सभी 80 सीटों को साधने का लक्ष्य रखा गया है. लोकसभा चुनाव 2024 को जीतकर फिर से केंद्र में मोदी सरकार को लाया जा सके, बीजेपी इसी लक्ष्य पर काम करते हुए अपनी रणनीतियां तैयार कर रही है. इसी बाबत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आम चुनाव की तैयारी का आगाज करने जा रहे हैं. इसके लिए 3 जून को जेपी नड्डा आगरा में बीजेपी के जो भी जनप्रतिनिधि हैं और जितने भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता है उनके साथ बैठक में शिरकत करेंगे और उन्हें जीत का मंत्र देंगे. 

टिफिन बैठक
वहीं, पूरी रणनीति के साथ भाजपा के महासंपर्क अभियान के अंतर्गत ही टिफिन बैठकों की शुरुआत होने वाली है जो यूपी के आगरा से की जाएगी. तीन जून को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा में पुराने भाजपाइयों के साथ टिफिन बैठक (Tiffin Pe Charcha) करेंगे. वहीं अभियान की समीक्षा करने के लिए यूपी समेत अलग अलग राज्यों के के साथ राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने वर्चुअल मीटिंग की है. 

बैठक के बाद सहभोज 
आपको बता दें कि मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर पार्टी द्वारा 30 मई से 30 जून तक के समय में कई कार्यक्रम कराए जाएंगे. इसी के तहत अपने लोकसभा क्षेत्रों में जून के दूसरे सप्ताह में पुराने कार्यकर्ताओं के साथ सांसदों को टिफिन बैठक करनी होगी जिनकी शुरुआत आगरा से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ही कर रहे हैं. आगरा के दयालबाग के एक मेरिज होम में इस मीटिंग का आयोजन होना है जिसमें पार्टी के करीब 300 पुराने कार्यकर्ता शिरकत करेंगें. नड्डा बैठक के बाद पार्टी के लोगों के साथ सहभोज में भी शिरकत करेंगे. 

केंद्रीय मंत्रियों के कार्यक्रम 
बीजेपी ने मोदी सरकार के नौ साल के पूरे हो चुके कार्यकाल के उपलक्ष्य में किए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान से लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दिया है. इस अभियान के तहत गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही पार्टी के दिग्गज नेता और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, इसके अलावा सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ ही कई और केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के प्रदेश के सभी 80 लोकसभा क्षेत्रों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना है.

और पढ़ें- Sonakshi Sinha Birthday Special: तो इस वजह से मिलती है Reena Roy से सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल? शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर...!

WATCH: कभी घसीटे गए तो कभी हिरासत में लिये, देखें पिछले 4 महीनों में पहलवानों के साथ क्या-क्या हुआ

Trending news