Sonakshi Sinha Birthday Special: तो इस वजह से मिलती है Reena Roy से सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल? शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर...!
Advertisement

Sonakshi Sinha Birthday Special: तो इस वजह से मिलती है Reena Roy से सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल? शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर...!

Happy Birthday Sonakshi Sinha : हिंदी सिनेमा में एक दौर ऐसा भी था जब जानीमानी एक्ट्रेस रीना रॉय के खूब चर्चे थे. आज उन्हें जानने के लिए उनका नाम ही काफी है. लेकिन जब जब सोनाक्षी सिन्हा की बात आती है दोनों के एक जैसे शक्ल को लेकर बातें होती हैं. 

 

Happy Birthday Sonakshi Sinha (फाइल फोटो)

Reena Roy On Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस रीना रॉय किसी भी परिचय का मोहताज नहीं हैं. 70 के दशक में रीना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी थी और अपनी एक्टिंग का लोह मनवाया था. रीना रॉय ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया. हालांकि आज जब रीना रॉय (Reena Roy) की बात उठती है तो उनके साथ आज की नई हिरोइनों में शुमार बी टाउन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भी चर्चा होने लगाती है. ऐसा क्यू आइए इस बारे लेते पूरी डीटेल.

बड़ा खुलासा
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और पुरानी अदाकारा की सूरत एक जैसी जान पड़ती है. इन दोनों की सूरत को लेकर एक बड़ी डिबेट होती रहती है. हालांकि एक बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी रीना रॉय ने तोड़ी थी और इस बारे में बड़ा खुलासा किया था. 

रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी को देखकर हर किसी को रीना रॉय की याद आ ही जाती है. अगर आपने भी गौर किया होगा तो सोनाक्षी के चेहरे की बनावट रीना राय से मिलती है. दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें किसी को भी भ्रम में डाल सकती है. इस बारे में रीना रॉय ने खुलासा किया था.

अफवाह पर ठंडा पानी 
एक इंटरव्यू में रीना राय ने कहा था कि 'ये एक इत्तेफाक है. एक दूसरे की हमशक्ल तो मेरी मां और हिंदी सिनेमा के अभिनेता जितेंद्र की मां भी लगती हैं. दुनिया में ऐसाहो जाता है.' कुछ तरह से रीना रॉय ने हर उस अफवाह पर ठंडा पानी डाल दिया था जिससे ऐसा लगता हो कि सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय के बीच कोई संबंध है.

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) के बीच के अफेयर को लेकर  अपने जमाने में खूब चर्चा रही थी. हालांकि किस्मत साथ नहीं था और दोनों सुपरस्टार की शादी नहीं पाई. 

और पढ़ें- Jaya Kishori: बी.कॉम पास जया किशोरी ने महज 9 साल की उम्र में ही हासिल कर ली थी ये बड़ी उपलब्धि, बड़े-बड़ों के बस की बात नहीं

WATCH: कर्ज मुक्ति को लेकर Essel Group का क्या है प्लान? देखिए डॉ. सुभाष चंद्रा का Exclusive Interview

Trending news