अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना, कहा- योगी सरकार बनी परेशानी का पर्याय

समाजवादी पार्टी का दावा है कि कन्नौज के सौरिख क्षेत्र की किशोरी एक बीजेपी नेता के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल का मुकदमा दर्ज कराने के लिए भाजपाराज में गोमतीनगर थाने के चक्कर लगाती रही.

अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना, कहा- योगी सरकार बनी परेशानी का पर्याय
समाजवादी पार्टी का दावा है कि यूपी में भाजपा की सरकार सिर्फ दहशत और परेशानियों का पर्याय बनकर रह गई है.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बीजेपी सरकार के नियंत्रण में नहीं रह गई है. हालात दिन पर दिन गंभीर होते जा रहे हैं. हत्या, लूट, बलात्कार और आत्महत्या की घटनाएं आए दिन की बातें हो गई हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों में इस बात का गुस्सा है कि बीजेपी सरकार के पास नागरिकों की मूल समस्याओं का समाधान नहीं है. ऐसा लगता है कि जैसे प्रशासन पंगु हो गया है और भाजपा सरकार की राजनीतिक इच्छा शक्ति आखिरी सांसे ले रही है.

वहीं, समाजवादी पार्टी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यूपी में बढ़ रहे अपराधों को गिनाया. समाजवादी पार्टी का दावा है कि कन्नौज के सौरिख क्षेत्र की किशोरी एक बीजेपी नेता के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल का मुकदमा दर्ज कराने के लिए भाजपाराज में गोमतीनगर थाने के चक्कर लगाती रही. पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही. जिससे आहत किशोरी ने जहर खा लिया, तब पुलिस हरकत में आई. कन्नौज में ही बेखौफ बदमाशों ने छिबरामऊ के प्रेमपुर में ढाबा मालिक की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी. वहां भी दहशत का माहौल है.

अकबरपुर के विकासखंड सकरन में मजलिसपुर निवासी कक्षा 8 की बच्ची ने भूख से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर दिया. पिता भूमिहीन है और मजदूरी करता है. वहीं, मंगलपुर झींझक के बहबलपुर गांव के एक विद्यालय में पढ़ रही छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाला अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपी सोशल मीडिया पर छात्रा की तस्वीरें वायरल कर रहा है. समाजवादी पार्टी का दावा है कि यूपी में भाजपा की सरकार सिर्फ दहशत और परेशानियों का पर्याय बनकर रह गई है.