close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए, प्रशासन अखिलेश यादव को आजम के रिसॉर्ट में क्यों नहीं रुकने देना चाहती?

अखिलेश यादव 13 और 14 सितंबर (शुक्रवार और शनिवार) को रामपुर (Rampur) में रहेंगे. अखिलेश यादव के रुकने को लेकर अभी भी असमंजस सा बना हुआ है. 

जानिए, प्रशासन अखिलेश यादव को आजम के रिसॉर्ट में क्यों नहीं रुकने देना चाहती?

रामपुर (Rampur),आमिर: अखिलेश यादव 13 और 14 सितंबर (शुक्रवार और शनिवार) को रामपुर (Rampur) में रहेंगे. अखिलेश यादव के रुकने को लेकर अभी भी असमंजस सा बना हुआ है. सपा चाहती है कि अखिलेश यादव हमसफर रिसॉर्ट में रुके लेकिन प्रशासन चाहता है कि वो सरकारी वीआईपी गेस्ट हाउस में रुके. इसके लिए बाकायदा प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट भी भेज कर सूचित कर दिया है. जिला अधिकारी का कहना है सुरक्षा कारणों से वहाँ रुकना उचित नही है. उनकी सहूलियत के लिए हमने वैकल्पिक व्यवस्था वीआईपी गेस्ट हाउस में करना शुरू कर दी है.

आपको बता दे मार्च में जौहर यूनिवर्सिटी की चारदीवारी से ये गेस्ट हाउस मुक्त कराया था. सपा शासन में आजम खान ने मंत्री रहते अपनी जौहर यूनिवर्सिटी में ये गेस्ट हाउस बनवा लिया था. जिसके बाद प्रशासन ने जौहर यूनिवर्सिटी की चारदीवारी से उसे मुक्त करवाया था. अब इस वीआईपी गेस्ट हाउस का प्रशासन अलग से रास्ता दुरुस्त कर रहा है.

और चाहता है कि सुरक्षा कारणों से अखिलेश यादव इस सरकारी गेस्ट हाउज़ में ही रुके. अखिलेश यादव की विजिट पर अब्दुल्ला आज़म ने बताया कि वो हमसफर रिसॉर्ट्स में रहेंगे और यूनिवर्सिटी में भी जाएंगे. उन्होंने प्रशासन को किस बात का डर है. हर वक्त रामपुर (Rampur) में पैरा मिलिट्री है. उन्होंने कहा अखिलेश यादव साहब को आने नही देना चाहते.