Vande Bharat Train: बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में आग की सूचना से मचा हड़कंप, इटावा में रोकी गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2240918

Vande Bharat Train: बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में आग की सूचना से मचा हड़कंप, इटावा में रोकी गई

Etawah News: बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में आग की सूचना से हड़कंप मच गया. रेल कर्मियों ने वंदे भारत ट्रेन को इटावा स्टेशन पर रोककर की जांच. पढ़िए पूरी खबर...

UP News

Vande Bharat Train News: बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन को आग लगने की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के इटावा रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया. जहां रेल कर्मियों ने पूरी रेल की जांच की. जांच करने के बाद ट्रेन में कहीं भी आग लगने की पुष्टी नहीं हो सकी.

आधा घंटे बाद हुई रवाना
रेल कर्मियों द्वारा पूरी ट्रेन को चेक करने के बाद ही ट्रेन को आगे जाने की अनुमति मिली. ट्रेन की गहनता से जांच की गई तो आग कहीं भी नहीं दिखाई दी. इटावा रेलवे स्टेशन के अधिक्षक को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के C 14 कोच नम्बर में आग लगने की सूचना मिली थी. करीब आधे घंटे बाद ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया गया. 

इकदिल रेलवे स्टेशन के अधिकारियों ने दी थी सूचना
बताया जा रहा है कि इटावा के रास्ते बनारस से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के C 14 कोच नम्बर में आग लगने की सूचना इटावा रेलवे स्टेशन के अधिक्षक को मिली थी. यह सूचना इकदिल रेलवे स्टेशन के अधिकारियों द्वारा उन्हें दी गई थी. इसके बाद ट्रेन के इटावा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन को प्लेटफार्म नंबर 2 पर रोका गया. फिर ट्रेन की गहनता से जांच की गई और कहीं भी आग नहीं दिखाई दी. करीब आधा घंटे रोकने के बाद ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना किया गया. इस मामले में रेलवे के अधिकारी कैमरे के आगे कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे है.

और पढ़ें  -  बरेली में छात्रा को गैंगरेप के बाद ट्रेन के सामने फेंका, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल

यह देखें  -  जलती हुई मारुति वैन धमाके के साथ उड़ी, लोगों ने भाग कर बचाई जान

Trending news