मीडियाकर्मी बन 12000 छीने, महिला से छेड़खानी की, विरोध पर बोले-पुलिस से सेटिंग अंदर करवा देंगे
Advertisement

मीडियाकर्मी बन 12000 छीने, महिला से छेड़खानी की, विरोध पर बोले-पुलिस से सेटिंग अंदर करवा देंगे

मीडियाकर्मी बनकर घर के अंदर घुसे तथाकथित पत्रकारों ने बुजुर्ग से चाबी छीन निकाल लिए पैसे. बाथरूम में घुसकर युवक की पत्नी के साथ अश्लील हरकत की.

मामला अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र का है.

अलीगढ़: अलीगढ़ में कुछ बदमाशों ने मीडियाकर्मी बनकर एक घर में घुसकर छिनैती की. इतना ही घर में मौजूद महिला से छेड़खानी भी की. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने एक महिला और पुरुष को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. 

मामला अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र का है. यहां नगला मसानी में योगेश शर्मा रहते हैं. योगेश ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि आज दोपहर करीब 12:30 बजे मोहम्मद खालिद पुत्र मोहम्मद कफील व सुल्ताना बेगम नामक दो लोग 3-4 अन्य साथियों के साथ उनके घर में मीडियाकर्मी बनकर घुस आए. उनके हाथ में मीडिया की माइक आईडी और कार्ड वगैरह थे. घर के अंदर घुसते ही उन्होंने लूटपाट के इरादे से योगेश की मां से अलमारी की चाबी ले ली. उनका कीमती सामान ढूंढ़ने लगे. बदमाशों ने अलमारी में रखे करीब 12 हजार रुपये निकाल लिए. इतना ही उन्होंने उनकी पत्नी से अश्लील हरकत भी की.

69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में गरमाई सियासत, कांग्रेस ने बताया व्यापम से बड़ा घोटाला

घरवालों ने जब विरोध किया तो उन लोगों ने धमकी दी कि अगर तुम लोगों ने ज्यादा कुछ कहा तो पुलिस में हमारी सेटिंग है, हम तुम्हें जेल भिजवा देंगे. इस पर घरवालों ने वहां हल्ला मचा दिया. मोहल्ले वाले इकट्ठे हो गए और उन्होंने एक युवक और एक महिला को पकड़ लिया. इनको पुलिस को सुपुर्द कर दिया. घटना की खबर पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती अन्य लोगों के साथ थाना देहली गेट पहुंच गईं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. 

सीओ विशाल पांडे ने बताया की दिल्ली गेट थाना क्षेत्र में नगला मसानी में मीडियाकर्मी बनकर एक महिला और युवक एक व्यक्ति के घर में घुसे थे. ऐसा आरोप है कि अलमारी की चाबी ले ली और और परिवार के साथ अभद्रता की. उनके पास आइडेंटिटी कार्ड वगैरह मिले हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही है.

Trending news