अलीगढ़ पुलिस का कारनामा, 15 साल पहले मर चुके शख्स पर दर्ज की कई संगीन धाराओं में FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand922304

अलीगढ़ पुलिस का कारनामा, 15 साल पहले मर चुके शख्स पर दर्ज की कई संगीन धाराओं में FIR

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने उल्टा उनके खिलाफ की केस दर्ज कर लिया है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस वजह से दबंगों ने उस पर और उसके परिवार की महिलाओं पर फिर से हमला कर दिया. 

अलीगढ़ पुलिस का कारनामा, 15 साल पहले मर चुके शख्स पर दर्ज की कई संगीन धाराओं में FIR

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस का एक हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है. जिले की अकराबाद पुलिस ने 15 साल पहले मरे हुए एक शख्स पर कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से हर कोई हैरान है. आरोप है कि पुलिस ने दबंग लोगों के साथ सांठ-गांठ कर पीड़ित के मृत पिता के खिलाफ ही तहरीर दर्ज करा दी है.

fallback

दबंगों ने की नवनिर्वाचित प्रधान के साथ मारपीट
ये पूरा मामला अलीगढ के थाना अकराबाद क्षेत्र के ग्राम दीपपुर गोबरा का है. गांव में प्रधानी के चुनाव को लेकर दो गुटों में आपसी रंजिश चल रही थी. रंजिश के चलते दबंगों ने बीती 25 मई को ग्राम के नए प्रधान कालीचरण के साथ मारपीट की. यही नहीं दबंगों ने नवनिर्वाचित प्रधान को सड़क पर गिरा कर उसके मुंह में पेशाब किया. जिस संबंध में पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना अकराबाद में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके पहले भी बीती 18 मई को पंचायत चुनाव के बाद दबंगों ने नवनिर्वाचित प्रधान कालीचरण के साथ मारपीट की थी. 

ये भी पढ़ें-  शादी का झांसा देकर IAS अफसर ने MBBS छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, बच्चा होने के बाद हो गया फरार

दबंगों के साथ मिलीभगत का आरोप
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने उल्टा उनके खिलाफ की केस दर्ज कर लिया है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस वजह से दबंगों ने उस पर और उसके परिवार की महिलाओं पर फिर से हमला कर दिया. उनका आरोप है कि इस मामले में 15 साल पहले मर चुके परसादी लाल को भी आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें-  यूपी में नाबालिग लड़कियों के लिए गर्ल्स चिल्ड्रेन होम अपर्याप्त- इलाहाबाद हाईकोर्ट

एसएसपी कार्यालय पहुंच लगाई न्याय की गुहार 
परेशान होकर ग्राम प्रधान कालीचरण ने हिंदूवादी नेताओं और आसपास के गांव के दर्जनों लोगों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंच न्याय की गुहार लगाई. पीड़ित नवनिर्वाचित प्रधान अपने शपथ पत्र सहित एसएसपी कार्यालय पहुंचे. एसएसपी से मामले की पुनः विवेचना कर दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने प्रधान को कार्रवाई का आश्वासन दिया.

सनकी आशिक ने प्रेमिका की शादी रोकने के लिए दूल्हे पर चलाई गोली, लेकिन मारा गया दुल्हन का भाई

WATCH LIVE TV

Trending news