Rampur News: पुलिस के हत्थे चढ़े सोने के तस्कर, मुठभेड़ के दौरान एक घायल, इनता सोना हुआ बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2242645

Rampur News: पुलिस के हत्थे चढ़े सोने के तस्कर, मुठभेड़ के दौरान एक घायल, इनता सोना हुआ बरामद

Rampur News: रामपुर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तस्कारी के सोने के लुटेरे 5 अभियुक्त गिरफ्तार किए है. उधर नैनीताल में भी यूपी के रामपुर के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. 

Rampur News

Rampur News: रामपुर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तस्कारी के सोने के लुटेरे 5 अभियुक्त गिरफ्तार किए है. उधर नैनीताल में भी यूपी के रामपुर का रहने वाला साहिल चोरी के अपराध में गिरफ्तार हुआ है. रामपुर में पुलिस के साथ मुठभेंड में एक के पैर में गोली लगन की खबर सामने आई है. हैरानी की बात तो ये है कि गिरफ्तार हुए तस्कारी के सोने के लुटेरे 5 अभियुक्त गिरफ्तार किए है. पुलिस ने इन सभी के पास से करीब 35 लाख का सोना और करीब 13.5 लाख रुपये बरामद किए है. 

नैनीताल में भी पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से चोरी की 5 बाइक बरामद की गई हैं, नैनीताल SSP प्रहलाद नारायण मीणा ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी साहिल इंदिरा नगर बनभूलपुरा किराए के मकान में रहता है, उसके पास से पुलिस ने 5 बाइके बरामद की है. बाइक चोरी के लिए उसने मास्टर चाबी बनाई थी. वह रंगाई पुताई का काम करता था साथ ही बाइक चोरी कर बेचता था.

इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ रामपुर में 3 FIR दर्ज हैं, पुलिस टीम ने बाइक चोरी का खुलासा करने के लिए घटनास्थल के आस-पास लगे CCTV कैमरें खंगाले और जांच करते हुए बाइक चोरी की घटनाओं में लिप्त एक अभियुक्त को एफटीआई रोड मेडिकल चौकी से चोरी की अपाचे बाइक सहित गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में अन्य चोरी की घटनाओं को भी स्वीकार करते हुए अलग-अलग स्थानों से चोरी की गयी चार अन्य बाइक भी बरामद करायी गयी हैं.

यह भी पढ़े-  UP Road Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक रोड एक्सीडेंट, बस बेकाबू होकर ट्रक में घुसी

Trending news